• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलिस ने युवती को रोका तो बोली- ब्वायफ्रेंड को मजा चखाने जा रही हूं, 20 मिनट में वापस आ जाऊंगी

|

अहमदाबाद. कोरोना वायरस के संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित गुजरात के शहर अहमदाबाद में लॉकडाउन फेज-4 के शुरू होने के बाद नॉन-कंटेंटमेंट जोन में प्रशासन ने आमजन को कुछ राहत दे दीं। यहां पश्चिम इलाके में जारी छूट का लाभ लेने के लिए लोग नए-नए और अजीब बहाने बता रहे हैं। घर से बाहर निकल रहे कुछ लड़के-लड़कियों की बात सुनकर पुलिसकर्मी हैरान रह जाते हैं।

ब्वायफ्रेंड को मजा चखाने जा रही हूं

ब्वायफ्रेंड को मजा चखाने जा रही हूं

यहां जब एक लड़की को सिपाहियों ने रोका, तो वो बोली- ''सर, जाने दीजिए प्लीज! लॉकडाउन में ब्वायफ्रेंड को मुझसे मिलने का मौका नहीं मिला। अब मुझे पता चला है कि उसका किसी और के साथ अफेयर शुरू हो गया है। मैं गुस्से में हूं, उसे मजा चखाने जा रही हूं। 20 मिनट में वापस आ जाऊंगी।'

यह सुनकर पुलिसकर्मी ने जवाब दिया कि वापस घर चली जाओ। अगर अब और बाहर निकली, तो स्कूटी जब्त कर लेंगे।

पति बोला- इसे मम्मी की याद आ रही है

पति बोला- इसे मम्मी की याद आ रही है

वहीं, शहर में अभी टू व्हीलर पर एक ही व्यक्ति को जाने की छूट है। बावजूद इसके एक शख्स अपनी बीवी को पीछे बिठाकर निकल रहा था। पुलिस ने रोका तो बोला- जाने दीजिए सर, इसे अपनी मम्मी की बहुत याद आ रही है। उसकी मम्मी बीमार है। आप नहीं जाने देंगे तो पता नहीं क्या मुसीबत आ जाएगी। यह सुनकर पुलिस ने उन्हें जाने दिया।

इधर, एसटी बस सेवा शुरू

इधर, एसटी बस सेवा शुरू

राज्य में आणंद बस स्टैंड से एसटी बस सेवा शुरू हो गई हैं। यात्रियों को स्क्रीनिंग के बाद बैठने की मंजूरी दी जा रही है। एक अधिकारी ने बताया कि, लॉकडाउन के करीब दो माह तक बंद रही एस.टी. सेवा बुधवार से एक बार फिर शुरू कर दी गई है। आणंद स्टेंड से एस.टी. बस का रूट शुरू हो गया है। हालांकि, इस दिन सवारियों की संख्या काफी कम रही। एस.टी. बस में बैठने से पूर्व चालक और परिचालक सवारियों का टेंप्रेचर मापते नजर आए। यात्रियों की टेंप्रेचर सामान्य होने पर ही बसों में बैठने की मंजूरी दी गई। इससे पूर्व चालक एवं परिचालकों का भी मेडिकल परीक्षण किया गया। बसों को सेनेटाइज करने के बाद सेवा शुरू की गई।

किशोरी से आकर बोला- 'मुझसे शादी करो', मना किया तो उसके बाल पकड़कर खींचा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amidst lockdown relaxation, girl says to policemen- please leave me, I'm going to meet my boyfriend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X