राहुल गांधी से अच्छी निकली बॉबी देओल की किस्मत, अब चमकेंगे

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बॉबी देओल को फोन आया कि उनको रेस-3 में लिया जा रहा है, इसलिए आप मिलने के लिए ऑफिस आ जाइए। एकबारगी तो उन्हे यकीन ना हुआ लेकिन जब उन्हें भरोसा में लिया गया तो वो उठे, बरसों से रुकी दाढ़ी बनाई और घर से निकल गए। कुछ ही दूर चले थे कि राहुल गांधी उन्हें मिल गए। राहुल को भी एक फोन आया था कि इस बार गुजरात में उनके लिए 'स्कोप' है, तो फौरन चले आइए। दोनों टकराए तो लगा कि एक-दूसरे से हाल बहुत मिलता है। बस हाय-हैलो से बात शुरु हुआ और फिर दिलों के हाल तक जा पहुंची..

satire bobby deol and rahul gandhi talking arrier

बॉबी- राहुल भाई हैलो, कैसे हैं आप? बहुत जल्दी में लग रहे हैं।

राहुल- गुजरात का रुख किया है बॉबी भाई। कई राज्यों में रिज्यूम लगा चुका हैं, कहीं लगी ही नहीं। एक जानकार ने बताया है कि वहां चांस है तो बस वही जा रहा हूं।

बॉबी- अच्छा है भाई. आपको कम से कम गुजरात में चांस दिख रहा है। मैं तो जहां रिज्यूम लेकर जाता हूं, पहले ही कह देते हैं कि अभी तो वैकेंसी ही नहीं है।

राहुल- अच्छा भैया, मुझको तो पता चला है कि आपकी सनी भाई के साथ कोई फिल्म आ रही है। आप फिर ऐसे निराश क्यों लग रहे हैं?

बॉबी- हां राहुल भाई, वो तो ठीक है। लेकिन आप भी जानते हैं कि अब परिवार के नाम पर कब तक खाइएगा। आप तो समझ ही रहे हैं। फिल्म चलेगी भी तो सनी भैया की ही लोग तारीफ करेंगे।

राहुल- सही कह रहे हैं, मैं भी घाट-घाट घूम रहा हूं लेकिन जब कुछ अच्छा होता है तो मम्मी की ही तारीफ करते हैं लोग।

बॉबी- राहुल भाई, गुजरात में कितना चांस लग रहा है आपको अपना।

राहुल- वहां मोदी जी का विकास पागल हो गया है तो उम्मीद है कि हमारा विकास हो जाए। वैसे उम्मीद तो पहले भी कई जगह से बहुत थी लेकिन हासिल कुछ ना हुआ।

बॉबी- अरे भैया, हमें भी बहुत दिन से विकास का इंतजार है लेकिन हमारे तो घर का दरवाजा ही भूल गया है वो। मम्मी जी, भाजपा की एमपी भी हैं। सोच रहे थे मोदी जी के विकास से वो मिलेंगे तो हम भी मिल लेंगे लेकिन शायद अभी उनकी ही मुलाकात उससे ना हो पाई।

राहुल- खैर, आपकी तरह मुझे भी एक हिट चुनाव का इंतजार है। इस बार गुजरात में और फिर 2019 में। बाकी फिर और कुछ ना सही तो विदेश की छुट्टियां तो हैं ही।

बॉबी- राहुल जी आपको एक चुनाव का इंतजार है और मुझे एक हिट फिल्म का। मुश्किल इस बात की है कि आप अपने पेशे के लिहाज से युवा हैं लेकिन मैं बूढ़ाता जा रहा हूं। आप के पास तो 2019 और 2022 हैं लेकिन मुझे थोड़ा जल्दी है।
(व्यंग्य)

'हनीप्रीत जज पर ऐसे गुर्राई, जैसे 'मेरे करन-अर्जुन आएंगे' कहते हुए ठाकुर पर राखी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
satire bobby deol and rahul gandhi talking baout carrier
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.