क्राइम पेट्रोल से सीखकर बीवी को मारा, बड़ी मुश्किल से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

Subscribe to Oneindia Hindi

देहरादून दोईवाला के जंगल में सूटकेस में बंद एक महिला की लाश मिली जिसका चेहरा कातिल ने बिगाड़ दिया था। इस लावारिश लाश के आसपास पुलिस को कातिल का कोई सुराग नहीं मिला। गुनहगार ने सबूत मिटाने के सारे तरीके आजमाए थे।

पुलिस के पास लाश तो थी लेकिन शातिर कातिल ने इतनी चतुराई से गुनाह कर उसे छुपाया था कि कोई सबूत नहीं था। पुलिस को इस लावारिश लाश की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में चार महीने लग गए।

READ ALSO: बेटे की चाह में मां ने किया 4 माह की मासूम का कत्ल, AC में छुपाई लाश

murder mystery

पुलिस के पास कातिल का कोई सुराग नहीं

देहरादून के एसएसपी सदानंद दाते ने कातिल के बारे में बताया कि उसने महिला का कत्ल किया और उसे सूटकेस में भरकर दोईवाला के जंगल में फेंक दिया। कातिल ने लाश पर एसिड डाल दिया था और कुछ अंगों को भी काट दिया था। एसिड की वजह से सड़ी हुई लाश को पहचानना मुश्किल था।

कातिल किधर से आया था यह भी पुलिस को पता नहीं चला क्योंकि किसी के यहां तक आने का कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने कातिल को तलाशने के लिए बेहद मुश्किल रास्ता अपनाया।

पुलिस को कैसे मिला कातिल

पुलिस ने सबसे पहले गढ़वाल क्षेत्र से गायब हुईं 25-30 साल की 40 लड़कियों की गुमशुदगी के केस को खंगालना शुरू किया और उन केसों में जुटाए गए डीएनए सैंपल्स से लावारिश लाश के डीएनए का मिलान किया गया।

संयोग से डीएनए का मिलान मिल गया। लाश इमराना की थी और उसके मां बाप के डीएनए से उसका डीएनए मेल खा गया। उसके बाद पुलिस असली कातिल तक पहुंची। पुलिस ने इमराना के कत्ल के आरोप में उसके पति मोहम्मद दानिश को गिरफ्तार कर लिया।

कातिल ने बताया, कैसे किया कत्ल

पुलिस का कहना है कि दानिश ने कबूल कर लिया है कि वह अपनी बीवी का कातिल है। दानिश ने बताया कि क्राइम पेट्रोल देखकर उसने कत्ल की पूरी योजना बनाई।

दानिश की शादी दो साल पहले इमराना से हुई थी। लेकिन अपनी साली से दानिश की नजदीकियां बढ़ने लगी तो इमराना से उसके रिश्ते खराब हो गए। 18 अप्रैल को दानिश और इमराना के बीच झगड़ा हुआ। उसी रात दानिश ने इमराना के कत्ल का प्लान किया।

लोकल मार्केट से उसने सूटकेस खरीदा। 18 अप्रैल की रात में ही रस्सी से उसने इमराना का गला घोट दिया। उसकी लाश को सूटकेस में डाला, उस पर एसिड डालकर क्षत विक्षत किया और दोईवाला के जंगल में फेंक दिया।

उसने रास्ते में मोबाइल फोन बंद रखा ताकि पुलिस को कोई लोकेशन न मिले। फिर उसने पुलिस थाने में इमराना के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई और अपने सास ससुर को इस केस में फंसाने की कोशिश की।

पढ़ें: ATM यूज करने वाले पढ़ लें खबर, कोई लगा सकता है चूना

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man from Dehradun arrested by police after a very tough investigation of a murder mystery. The victim was his wife.
Please Wait while comments are loading...