Tap to Read ➤

शेन वॉर्न ही नहीं 2019 से इन क्रिकेटर्स को भी आया हार्ट अटैक

स्पिन के जादूगर के नाम से मशहूर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न का हार्ट अटैक से मौत हो गई है।
52 की उम्र में शेन वॉर्न को आया हार्ट अटैक- 4 मार्च 2022 को थाईलैंड के विला में वॉर्न की लाश मिली जिसके बाद उनकी मौत के पीछे हार्ट अटैक को वजह माना जा रहा है।
शेन वॉर्न
स्पिन के जादूगर को आया हार्टअटैक
शेन वॉर्न की मौत से 24 घंटे पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज रोड मार्श भी 74 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।
अवि बैरॉट
पूर्व अंडर 19 कप्तान और सौराष्ट्र के बल्लेबाज अवि बैरॉट 29 साल की उम्र में हार्ट अटैक का शिकार हुए और 16 अक्टूबर 2021 को उनका निधन हो गया।
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक को 28 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा, जिसके बाद उनकी सफल सर्जरी हुई और वो ठीक होकर वापस लौटे।
इंजमाम उल हक
बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी 13 जनवरी 2021 को हार्ट अटैक का शिकार हुए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल जाकर अपनी सर्जरी करवानी पड़ी।
सौरव गांगुली
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान डीन जोन्स भी 59 साल की उम्र में हार्ट अटैक का शिकार हुए थे और 24 सितंबर 2020 को आईपीएल में कॉमेंट्री के लिये पहुंचे इस खिलाड़ी का निधन हो गया।
डीन जोन्स
मैच के दौरान हैदराबाद के 41 वर्षीय क्रिकेटर वीरेंदर नाइक हार्ट अटैक का शिकार हुए। 18 नवंबर 2019 को वो एक क्लब मैच में 66 रन बनाकर खेल रहे थे, जहां पर उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।
वीरेंदर नाइक
8 हजारी बने विराट कोहली
Credits
Twitter/KKR, Twitter/CA