• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलंगाना: ईसाई धर्मगुरुओं ने TRS को समर्थन देने का संकल्प लिया

हैदराबाद,5 अक्टूबरः ईसाई धर्म के धार्मिक नेताओं ने मंगलवार को सत्तारूढ़ टीआरएस को अपना समर्थन देने का वादा किया और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के राष्ट्रीय परिदृश्य में प्रवेश की कामना की। उसी के संबंध में विश्वास के क
Google Oneindia News

हैदराबाद,5 अक्टूबरः ईसाई धर्म के धार्मिक नेताओं ने मंगलवार को सत्तारूढ़ टीआरएस को अपना समर्थन देने का वादा किया और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के राष्ट्रीय परिदृश्य में प्रवेश की कामना की। उसी के संबंध में विश्वास के कई नेताओं द्वारा सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया गया है। यह भी पढ़ें'एनजीटी को देंगे विस्तृत जवाब': तेलंगाना पर एनजीटी के 3500 करोड़ रुपये के जुर्माने पर केटीआर "भगवान का आशीर्वाद केसीआर के साथ है। हम सब उसके साथ हैं। देश को अभी उनके जैसे नेताओं की जरूरत है।

telangana

भारत को धर्मनिरपेक्ष बने रहने के लिए, इसे केसीआर के नेतृत्व की आवश्यकता है, "ए.सी. सोलोमन राज, प्रोटेस्टेंट चर्च ऑफ साउथ इंडिया सोसाइटी के बिशप ने निजामाबाद सीएसआई चर्च में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा। एमएस शिक्षा अकादमी धर्माध्यक्ष ने आगे कहा कि 'धार्मिक' दलों के कारण देश का भविष्य खतरे में है। उन्होंने कहा, "देश के सुरक्षित भविष्य के लिए हम सभी को एक साथ रहना होगा।"

Comments
English summary
Telangana: Christian religious leaders pledge to support TRS
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X