• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बीजेडी की पदयात्रा से पहले नवीन पटनायक ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र, कहा- हमें जनता के लिए काम करना है

Google Oneindia News

भुवनेश्वर, अक्टूबर 01। ओडिशा में बीजू जनता दल की जन संपर्क पदयात्रा को लेकर तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। यह पदयात्रा 2 अक्टूबर को शुरू होगी। इसकी तैयारियों को लेकर शुक्रवार को एक अहम मीटिंग की गई, जिसमें मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा,"लोगों की सेवा ही मुख्य उद्देश्य है, राजनीति इसे हासिल करने का एक साधन मात्र है। यह हम सभी को याद रखना चाहिए। पंचायत और नगर निगम चुनावों के दौरान राजनीति होती है। चुनाव समाप्त होने के बाद, सभी को एक साथ आना चाहिए और लोगों के लिए काम करना चाहिए।"

naveen patnaik

आपको बता दें कि जन संपर्क पदयात्रा के लिए बीजद की तैयारियों का शुक्रवार को आखिरी दिन था। बैठक का आयोजन यहां बरमुंडा मैदान में किया गया था और इसमें पार्टी के जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी शामिल हुए थे। इस दौरान नवीन पटनायक ने कहा कि एक क्षेत्रीय दल के रूप में बीजद ने हमेशा ओडिशा के हितों और आत्मसम्मान को प्राथमिकता दी है।

नवीन पटनायक ने इस दौरान कहा, "हम ऐसा करना जारी रखेंगे। हमारी पार्टी हर समय लोगों के साथ खड़ी रही है। ओडिशा के लोगों के आशीर्वाद से चलन को बनाए रखें और उन तक पहुंचें और पदयात्रा को सफल बनाएं।"

Comments
English summary
Service To People Is The Main Objective, says naveen patnaik
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X