• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ओडिशा: नवीन पटनायक ने जेपी नड्डा की आलोचनाओं का किया नजरअंदाज, बोले- लोगों की सेवा ही मुख्य लक्ष्य

राज्य के दो दिवसीय दौरे के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आलोचनाओं को नजरअंदाज करते हुए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शुक्रवार को कहा कि लोगों की सेवा ही मुख्य लक्ष्य होना चाहिए।
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, 01 अक्टूबर: राज्य के दो दिवसीय दौरे के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आलोचनाओं को नजरअंदाज करते हुए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शुक्रवार को कहा कि लोगों की सेवा ही मुख्य लक्ष्य होना चाहिए और राजनीति को एक माध्यम के रूप में ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए। एक अक्टूबर से शुरू हो रही बीजद की महीने भर चलने वाली जन संपर्क यात्रा के लिए दो दिवसीय तैयारी बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के समय राजनीति होती है, लेकिन उसके बाद सभी को मिलकर काम करना चाहिए।

नवीन पटनायक

उन्होंने कहा कि एक क्षेत्रीय दल के रूप में बीजद ने हमेशा ओडिशा के स्वाभिमान और हितों की रक्षा को प्राथमिकता दी है। सीएम ने कहा कि पार्टी हमेशा लोगों के साथ है और उनके लिए काम करती है। उन्होंने सभी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से इन संदेशों को लोगों तक ले जाने और जन संपर्क यात्रा को एक बड़ी सफलता बनाने का आह्वान किया। बीजद के संगठन सचिव प्रणब प्रकाश दास ने कहा कि पार्टी के लोग नवीन पटनायक के नेतृत्व में सरकार की सफलता की कहानी को राज्य के कोने-कोने तक ले जाएं।

उद्योग मंत्री प्रताप देब ने कहा कि मुख्यमंत्री की दूरदर्शिता और लोगों के लिए दूरदृष्टि ही कारण है कि पार्टी राज्य में इतनी लोकप्रिय है। उन्होंने कहा कि बीजद के लिए लगातार पांचवीं बार जीत को संभव बनाया है और हमें लगातार छठी बार जीत के लिए उनके साथ कड़ी मेहनत करनी होगी। इस बीच पूर्व मंत्री संजय दास बर्मा ने ओडिशा की मांगों की अनदेखी के लिए केंद्र पर निशाना साधा और घोषणा की कि इस अन्याय के खिलाफ पार्टी की लड़ाई जारी रहेगी।

दास बर्मा का समर्थन करते हुए वरिष्ठ नेता अमर प्रसाद सत्पथी ने आरोप लगाया कि केंद्र आपदा प्रबंधन पर राज्य के साथ सहयोग नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि जन संपर्क यात्रा के दौरान इस संदेश को राज्य की जनता तक ले जाना चाहिए. वित्त मंत्री निरंजन पुजारी ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा घोषित सभी कल्याणकारी उपायों के कार्यान्वयन के लिए धन की कोई कमी नहीं होगी।

यह भी पढ़ें- ओडिशा इन्वेस्टर्स मीट से पहले नवीन पटनायक ने अजीम प्रेमजी से की मुलाकात, 500 निवेशकों के शामिल होने की उम्मीद

Comments
English summary
Naveen Patnaik ignored criticisms of JP Nadda said main goal is to serve the people
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X