• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मनीष सिसोदिया बोले- 7 दिसम्बर से हर किस्म की उगाही हो जाएगी बंद

Google Oneindia News

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज लक्ष्मी नगर, कृष्णा नगर और पटपडग़ंज के विभिन्न वार्डों में पदयात्राएं कर लोगों से मुलाकात की। जनता से अपील करते हुए उन्होने कहा कि इस बार जनता एमसीडी में भाजपा के नाकामी और कुशासन का अंत करने के लिए आम आदमी पार्टी को वोट दे। एमसीडी में भी केजरीवाल जी की सरकार बनाएं और अपने वार्ड में केजरीवाल जी का पार्षद चुनें।

Manish Sisodia

मनीष सिसोदिया ने कहा, घर के बाहर कदम रखते ही लोगों को हर तरफ कूड़े का ढेर दिखता है। पैर गंदगी पर ही पड़ते हैं और सारा मूड खराब हो जाता है। ज्यादातर कॉलोनियों की नालियां गंदगी से अटी पड़ी हैं। ओवरफ्लो होकर गंदा पानी गलियों मे जमा होता है और कई बिमारियों का कारण बनता है। भाजपा को ये सब दिखाई नहीं देता। गंदगी साफ करना भाजपा ने कभी अपना काम समझा ही नहीं है। इन्होंने बस लोगों की जेबों का साफ करना ही अपना काम माना है और 15 सालों से यही करते आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी की गारंटी है कि 7 दिसम्बर के बाद हर किस्म की उगाही बंद होगी, सीएम अरविंद केजरीवल व्यापारियों को सीलिंग के अभिशाप से मुक्ति दिलाएंगे।

दिल्ली MCD चुनाव प्रचार के दौरान महिला ने केजरीवाल से पूछा मफलर क्यों नहीं पहना? CM बोले- 'अभी ठंड नहीं आई'दिल्ली MCD चुनाव प्रचार के दौरान महिला ने केजरीवाल से पूछा मफलर क्यों नहीं पहना? CM बोले- 'अभी ठंड नहीं आई'

उन्होने कहा कि अगर एमसीडी में गलती से दोबारा भाजपा की सरकार बन गई तो इनके लेंटर माफिया, रिश्वतखोरी का रेट बढ़ जाएगा। इसलिए जनता ने अबकी बार अपना मूड बना लिया है कि रिश्वतखोरी बंद करने के लिए एमसीडी में अरविंद केजरीवाल की ईमानदार सरकार को चुनेंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल एमसीडी के स्कूलों को भी शानदार बनाकर हर बच्चे को देंगे वल्र्ड क्लास शिक्षा। मंडावली में पदयात्रा के दौरान मनीष सिसोदिया से एक छात्रा मुस्कान मिली। मुस्कान ने बताया कि वो आईएएस बनना चाहती है और स्कूली स्तर से ही इसके लिए तैयारी कर रही है। स्कूल में उसे पढने के लिए बेहतर सुविधाएं मिल रही हैं, जिससे उसका आत्मविश्वास बढ़ा है। बता दे कि मुस्कान के पिता एक ऑटो चालक हैं।

Comments
English summary
Manish Sisodia said - From December 7, all kinds of collection will be stopped
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X