• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ग्रामीण खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रतिबद्ध है हेमंत सरकार

हर वर्ष के भांति इस वर्ष भी गांधी जयंती के उपलक्ष्य में मार्शल स्पोर्ट्स क्लब कुईलीसूता की ओर से दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक रामदास सोरेन ,
Google Oneindia News

रांची,4 अक्टूबरः हर वर्ष के भांति इस वर्ष भी गांधी जयंती के उपलक्ष्य में मार्शल स्पोर्ट्स क्लब कुईलीसूता की ओर से दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक रामदास सोरेन , विशिष्ट अतिथि कान्हू सामंत, विधायक प्रतिनिधी जगदीश भकत, प्रखण्ड अध्यक्ष सह 20सूत्री अध्यक्ष प्रधान सोरेन, सचिव सह 20 सूत्री उपाध्यक्ष सोमाय सोरेन, मूलवासी नेता संजीवन पातर, साधु चरण मुर्मू, पंचायत अध्यक्ष विराम मुर्मू आदि उपस्थित रहे। विधायक के द्वारा खिलाड़ी एंव स्पोर्ट में भाग लेने वाले एथलेटिक को पुरस्कृत किया गया।

football

विधायक ने अपने सम्बोधन में हेमन्त सोरेन सरकार की विभिन्न विकास योजनाओं के बारे में बताया और कहा कि खिलाड़ियों को जिला स्तरीय, राज्य स्तरीय खेलने पर छात्रवृति दिया जाएगा। साथ ही 1932 आधारित स्थानीय नीति के बारे मे आदिवासी, मूलवासी, दलितों को उनका हक देकर सम्मानित किया। मार्शल स्पोर्ट्स क्लब का 25वां वर्ष (सिल्वर जुबली) में सौगात के रूप इस मैदान में स्टेडियम बनाने का भी घोषणा किया । फुटबॉल फाइनल में विजेता एलएससी कुइलीसूता एंव उपविजेता बीटीएमसी हारतोपा को नगद राशि देकर पुरस्कृत किया गया।

Comments
English summary
Hemant Sarkar is committed to encourage rural sportspersons
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X