• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'पिछली सरकारों की तुलना में अब आंध्र प्रदेश का प्रदर्शन बेहतर' अर्थव्यवस्था पर बोले सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी

Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 17 सितंबर। आंध्र प्रदेश की अर्थव्यवस्था की गलत तरीके से पेश करने पर सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राज्य की आर्थिक स्थिति का गलत तरीके से प्रस्तुत करना ठीक नहीं। मौजूदा सरकार के नेतृत्व में आंध्र प्रदेश की आर्थिक स्थिति में काफी सुधार हुआ है। तथ्यों और आंकड़ों पर बात की जाए तो आंध्र प्रदेश पिछली सरकार की तुलना में बेहतर प्रदर्शन कर रहा है।

CM Jagan Mohan Reddy

शुक्रवार को विधानसभा सत्र को संबोधित करते हुए, सीएम ने कहा कि टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू और उनके मित्र मीडिया द्वारा श्रीलंका की तुलना में राज्य को सख्त स्थिति में दिखाने के लिए एक ठोस प्रयास किया जा रहा है, जबकि वास्तव में आंध्र प्रदेश की विकास दर बहुत गुलाबी है। और बहुत उत्साहजनक रहा है।

मुख्यमंत्री ने सकल घरेलू उत्पाद, लिए गए ऋण, सरकारी गारंटी के तुलनात्मक आंकड़ों का ग्राफिक विवरण देते हुए कहा, "कोविड को बहादुरी देते हुए, हम कल्याण और विकास को संतुलित करते हुए आगे बढ़े थे और राज्य का प्रदर्शन पिछली सरकार और यहां तक ​​कि राष्ट्रीय औसत से कहीं बेहतर था।" और वित्तीय प्रबंधन को दर्शाने वाले अन्य सूचकांक।

 '...और अब अमानतुल्लाह, गुजरात को लेकर तकलीफ', AAP नेताओं पर कार्रवाई को लेकर केजरीवाल का BJP पर निशाना '...और अब अमानतुल्लाह, गुजरात को लेकर तकलीफ', AAP नेताओं पर कार्रवाई को लेकर केजरीवाल का BJP पर निशाना

"द गैंग ऑफ़ फोर, जो लूट, लूट और भक्षण के सिद्धांत का पालन करता है (दोचुको, दाचुको, थिनुको) ने सरकार को बदनाम करने के लिए एक शातिर अभियान शुरू किया है। राज्य के लोगों को इस तथ्य को जानने की जरूरत है कि जब पिछले बजट और हमारे सरकार लगभग वैसी ही है और हमने जो कर्ज लिया है, वह चंद्रबाबू नायडू के शासन से कम है, वह उन कल्याणकारी योजनाओं को क्यों नहीं लागू कर पाए जिन्हें हम लागू कर रहे हैं।

Comments
English summary
Economy of Andhra Pradesh improved says cm Jagan Mohan Reddy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X