• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हिसार में किया रावण का पुतला दहन

Google Oneindia News

हिसार, 5 अक्टूबर। विजयादशमी उत्‍सव हर्षोलास से मनाया जा रहा है। हिसार में मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल मुख्य ने रावण के पुतले का दहन किया। पुतले की दहन से पहले जगह-जगह लोग हनुमान स्‍वरूप की पूजा कर रहे हैं। कोरोना की वजह से दो साल से दशहरा का उत्‍सव नहीं मनाया जा रहा था। दशहरा पर्व पर पुलिस ने सुरक्षा के लिए पुख्ता सुरक्षा प्रबंध किए है। करीब 350 पुलिसकर्मी स्टेडियम के अंदर व बाहर तैनात रहेंगे। हिसार में दशहरा पर्व पर रावण दहन का कार्यक्रम महाबीर स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

Manohar Lal Khattar

आउटर भाग दो में महाबीर स्टेडियम के अंदर का भाग रखा गया है। अंदर के भाग में स्टेज और उसके आगे समारोह में बैठने के लिए दो भाग बनाए गए है। विजय दशमी के समारोह के दौरान यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए समारोह में आने वाले वीआईपी की गाड़ियों के लिए पार्किंग व्यवस्था गवर्मेंट कालेज के ग्राउंड में की गई है। कालेज ग्राउंड में आने के लिए राजगढ़ रोड से प्रवेश निश्चित किया गया है। गाड़ी पार्क करने के बाद सभी आगंतुक पैदल महाबीर स्टेडियम में आएंगे।

दशहरे के अवसर पर रावण दहन कार्यक्रम पर महाबीर स्टेडियम के चारों तरफ पुलिस सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए है। सुरक्षा के लिहाज से महाबीर स्टेडियम को तीन भागों में विभाजित किया गया है। आउटर भाग एक में महाबीर स्टेडियम का बाहरी हिस्सा रखा गया है। महावीर स्टेडियम का गेट नंबर एक वीआईपी गेट बनाया गया है। जहां सिर्फ स्टेज पर बैठने वाले व्यक्ति ही प्रवेश करेंगे। आमजन के प्रवेश के लिए दो प्रवेश द्वारा रखे गए है। जिसमें से एक पंचायत भवन की तरफ से प्रवेश द्वार है दूसरा प्रवेश द्वार महावीर स्टेडियम स्टेज के बिलकुल सामने वाला गेट है।

Comments
English summary
cm manohar lal khattar burn ravaneffigy in hisar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X