• search
keyboard_backspace

यूपी में AAP को मिला समर्थन, भाजपा को जनता ने नकारा, संजय सिंह ने कहा

लखनऊ, मई 06: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नतीजे समाने आ चुके हैं। तो वहीं, पंचायत चुनाव में पहली बार मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी को भी सफलता हाथ लगी है, जिससे वो गदगद है। पंचायत चुनाव में सफलता हाथ लगने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'कोरोना महामारी के दौरान हुए पंचायत चुनावों में प्रदेश की जनता ने जो चुनाव परिणाम दिया, वह स्पष्ट संकेत है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार और बीजेपी की सरकार से लोगों में घोर निराशा है। लोगों ने बीजेपी को पंचायत चुनाव में पूरी तरह से नकार दिया है।

MP Sanjay Singh said that the people rejected the bjp in panchayat elections

संजय सिंह ने कहा, 'पंचायत चुनाव के जो परिणाम आए हैं, उसने यह भी साबित किया है कि कोरोना महामारी में योगी सरकार श्मशानों को धधकाने में लगी रही। ऑक्सिजन बेड, जांच का इंतजाम नहीं किया। शव जलाने के लिए लोगों को लंबी लाइन लगानी पड़ी। ऐसी मुश्किल घड़ी यूपी के लोगों ने शायद कभी नहीं देखी। यह समय कोई जश्न और उत्साव मनाने का नहीं हैं।

आम आदमी पार्टी के 83 जिला पंचायत सदस्य जीते
संजय सिंह ने कहा कि यूपी पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी के 83 जिला पंचायत सदस्य जीते हैं। वहीं लगभग 300 प्रधान जीते हैं। 232 के करीब बीडीसी जीते हैं। पूरे चुनाव में लगभग 40 लाख मतदाताओं ने आप को वोट किया है। आप के प्रति विश्वास और भरोसा जताया है। यूपी की जनता के प्रति दिल से आभारी हूं। नमन करता हूं। यूपी की जनता ने साफ किया है कि यहां श्मशान नहीं स्कूल और मुफ्त बिजली चाहिए। केजरीवाल का दिल्ली मॉडल चाहिए। जो सपना मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, मुफ्त स्कूल, मुफ्त इलाज का मॉडल दिया है। दिल्ली में किए इस काम पर यूपी की जनता ने मुहर लगाई है।

लखनऊ और बाकी जिलों में ऑटो एंबुलेंस शुरू करेगी आप
संजय सिंह ने कहा कि हम यूपी में जल्द ही लखनऊ और बाकी जिलों में ऑटो एंबुलेंस शुरू कर रहे हैं। आज लोगों को अस्पतालों में पहुंचने में घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। यूपी से ऐसी तस्वीरें सामने आईं जो दिल को दहला रही है। बेटा पुलिस वाले के सामने गिड़गिड़ा रहा है। मां को बचाने के लिए ऑक्सिजन सिलेंडर मांग रहा है नहीं मिला। यूपी के श्मशानों में लाइन लग रही है। कल हाईकोर्ट ने कहा कि ऑक्सिजन की कमी के बगैर जो मौतें हुई हैं, वो किसी नरसंहार से कम नहीं है।

योगी सरकार पर बोला हमला
संजय सिंह ने कहा कि अफसोस होता है कि यूपी के मुखिया आदित्यनाथ को कहीं कुछ नहीं दिख रहा। उनको चारों तरफ हरियाली दिख रही है। बेशर्मी भरा बयान दिया और कहा कि यूपी में न के बराबर केस हैं। ऑक्सिजन और बेड की कमी नहीं है। प्रधानमंत्री के साथ मीटिंग में यूपी के लिए कुछ नहीं मांगते। यूपी में कोई पत्नी का गहना बेचकर ऑक्सिजन देता है, तो मुकदमा दर्ज करते हैं। लखनऊ में ऑक्सिजन की कमी उजाकर करने वालों पर केस दर्ज हो रहा है। सरकारें तो आती जाती हैं। यह हिटलरशाही से काम नहीं है। बुरे वक्त में ऑक्सिजन देने के बजाए मुकदमें दर्ज हो रहे हैं। यह शर्मनाक और तकलीफदेह है।

ये भी पढ़ें:- कोरोना मौत के आंकड़े छुपा रही उत्तराखंड की बीजेपी सरकार, आप प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहाये भी पढ़ें:- कोरोना मौत के आंकड़े छुपा रही उत्तराखंड की बीजेपी सरकार, आप प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा

लोगों की मदद नहीं कर रही केंद्र सरकार
संजय सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा है कि यूपी में किसी को ऑक्सिजन कमी बताने पर मुकदमा दर्ज होता है। तो अवमानना का केस दर्ज होगा। सुप्रीम कोर्ट संज्ञान ले। दिल्ली में 976 मीट्रिक टन की जरूरत है, लेकिन पर्याप्त ऑक्सिजन नहीं मिल रही है। देशभर के न्यायालय बीजेपी की सरकार को लताड़ रही है, लेकिन बीजेपी के राज्य और केंद्र सरकार लोगों की मदद नहीं कर रही है।

English summary
MP Sanjay Singh said that the people rejected the bjp in panchayat elections
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X