• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'मोदी जी, आप 2024 के लिए सेफ सीट खोज लीजिए, क्योंकि वाराणसी में आपको...' PM के सवाल का TMC ने दिया जवाब

|

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा था कि क्या दीदी दूसरी सीट से चुनाव लड़ेंगी क्योंकि नंदीग्राम में उनकी हार तय दिख रही है। हावड़ा जिले के उलुबेरिया में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (1 अप्रैल) को कहा, ''दीदी आपके कामों (एक्शन) से पता चलता है कि आप नंदीग्राम से हार रही हैं। आपके हावभाव दिखा रहे हैं कि आपने हार मान ली है। दीदी... ओ... दीदी एक अफवाह है कि आप किसी अन्य निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन दाखिल करेंगी, क्या इसमें कोई सच्चाई है?'' बीजेपी नेता जयप्रकाश मजूमदार ने भी पीएम मोदी की बात को दोहराते हुए कहा कि ममता बनर्जी नंदीग्राम में आसन हार के बाद दूसरी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के इस सवाल के कुछ घंटे बाद ही तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसका जवाब दिया।

Mamata Banerjee

'2024 में सुरक्षित सीट की तलाश कीजिए मोदी जी'

सत्तारूढ़ दल टीएमसी ने ट्वीट कर साफ-साफ कहा है कि ममता बनर्जी का ऐसा कोई इरादा नहीं है क्योंकि ममता बनर्जी नंदीग्राम से जीत रही हैं। गुरुवार (01 अप्रैल) को देर रात टीएमसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ''दीदी (ममता बनर्जी) नंदीग्राम से जीत रही हैं। दूसरी सीट से उनके लड़ने का सवाल ही नहीं उठता है। नरेंद्र मोदी जी पश्चिम बंगाल की जनता ने नामांकन के अंत में आपके झूठ को देख चुकी है। आप (पीएम नरेंद्र मोदी) 2024 में सुरक्षित सीट की तलाश कर लीजिए क्योंकि आपको वाराणसी में चुनौती दी जाएगी।''

पीटीआई-भाषा के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि पीएम मोदी को ऐसे आधाहीन दावों के लिए माफी मांगनी चाहिए। वहीं पार्टी के एक अन्य नेता ने कहा, ममता के किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का कोई सवाल ही नहीं होता है। उन्होंने दावा किया है कि ममता बनर्ती नंदीग्राम से आसानी से जीत जाएंगी।

ये भी पढ़ें- बंगाल: वोटिंग के दिन PM की रैली पर फूटा ममता का गुस्सा, कहा- ऐसा चुनाव कभी नहीं देखा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TMC says Didi winning Nandigram to pm Narendra Modi over Mamata Banerjee contest from another seat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X