• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

VIDEO: अधिकारी के सामने कुत्ते की तरह भौंकने लगा शख्स, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Google Oneindia News

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स सरकारी अधिकारी के सामने कुत्ते की आवाज में भौंकता दिख रहा है। वीडियो पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले का बताया जा रहा है। जहां एक शख्स का राशन कार्ड पर दत्ता की जगह नाम कुत्ता लिख दिया गया था। कई कोशिशों के वाबजूद जब उसका नाम ठीक नहीं हो सकता तो उसने विरोध के लिए ये अनोखा तरीका अपनाया। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

राशन कार्ड पर दत्ता की जगह लिख दिया कुत्ता

राशन कार्ड पर दत्ता की जगह लिख दिया कुत्ता

पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले के बांकुड़ा-2 प्रखंड के बिकना ग्राम पंचायत के केशियाकोले गांव के श्रीकांत दत्ता का राशन कार्ड पर 'दत्ता' की जगह 'कुत्ता' लिख गया था। इसके बाद श्रीकांत ने राशन कार्ड में अपना नाम बदलवाने के लिए स्थानीय कार्यालय के कई चक्कर काटे। अपने दूसरे डॉक्यूमेंट भी दिखाए, जिनमें उसका सही नाम लिखा हुआ था, लेकिन स्टाफ ने उसका नाम करेक्ट नहीं किया?

शख्स को कुत्ते की तरह भौंकते देख अधिकारी रह गया हैरान

शख्स को कुत्ते की तरह भौंकते देख अधिकारी रह गया हैरान

बुधवार को जब संयुक्त बीडीओ बिकाना ग्राम पंचायत के 'दुआरे सरकार' शिविर का दौरा करने पहुंचे तो उन्होंने कुत्ते की तरह भौंक कर विरोध किया। अपनी सरकारी गाड़ी में बैठे बीडीओ को अपना शिकायती आवेदन देते समय भी श्रीकांती कुत्ते की तरह भी भौंकता रहे। इस दौरान उन्होंने कुत्ते की तरह झपट्टा मारकर भी दिया। उसके इस व्यवहार से बीडीओ भी घबरा गए।

कई कोशिशों के बाद जब नहीं बदला नाम तो अपनाई ये ट्रिक

कई कोशिशों के बाद जब नहीं बदला नाम तो अपनाई ये ट्रिक

बाद में उसका आवेदन लेकर बीडीओ ने पूरी बात समझी और कर्मचारियों को श्रीकांती के नाम के आगे से 'कुत्ता' शब्द हटाने के आदेश दिए और उसका सही नाम फिर से राशनकार्ड पर अंकित करने को कहा। श्रीकांत दत्ता ने बताया कि, मैंने राशन कार्ड के लिए आवेदन किया था, पहले चरण में जब मुझे राशन कार्ड मिला, तो मैंने देखा कि श्रीकांत दत्ता श्रीकांत मंडल बन गए हैं।

देखें हैरान करने वाला वायरल वीडियो

उन्होंने कहा कि, सुधार के लिए अर्जी देने पर मैं श्रीकांत कुमार दत्त बन गया। मैं फिर सरकार के पास गया और सुधार के लिए आवेदन किया। इस बार राशन कार्ड में श्रीकांत दत्ता की जगह श्रीकांति कुमार कुत्ता लिख दिया गया। इस घटना के बाद मैं मानसिक रूप से टूट गया था। जिसके बाद मैंने अपना विरोध जाहिर करने के लिए ये तरीका अपनाया।

Comments
English summary
Man behaving like a dog Srikant kumar ‘kutta' instead of Dutta on Ration card West Bengal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X