विजय माल्या की सुनवाई के दौरान बजा अलार्म, 30 मिनट रुकी रही अदालत की कार्रवाई

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदनः विजय माल्या को भारत में भगोड़ा घोषित किया जा चुका है। माल्या के प्रत्यार्पण मामले में आज ब्रिटेन की कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। सुनवाई वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में होगी। माल्या पर 9,000 करोड़ रुपये लेकर भागने के आरोप हैं। मार्च 2016 से माल्या ब्रिटेन में रह रहा है, इस मामले में लंदन पुलिस ने माल्या को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे जमानत पर छोड़ दिया।

Vijay Mallya Extradition Case: Hearing today mallya says wait for court decison

कोर्ट बाहर खड़े माल्या से मीडिया ने बात करने की कोशिश की। माल्या मीडिया के सवालों से बचते नजर आए। एक सवाल के जवाब में माल्या ने कहा कि वो लगातार कह रहे हैं उन पर लगे सारे आरोप झूठे हैं। मुझे इस मामले में कुछ नहीं कहना है। कोर्ट में सब कुछ साबित हो जाएगा। माल्या की सुनवाई से पहले अदालत में अलार्म बजा, जिसकी वजह से करीब 30 मिनट पर अदालत की कार्रवाई रुकी रही। 

बता दें, लंदन के कोर्ट में 4, 5, 6, 7, 11, 12, 13 और 14 दिसंबर को इस मामले सुनवाई होगी। वहीं इस पूरे मामले का फैसला 24 दिसंबर को आएगा।

पहली बार माल्या को लंदन एडमिनिस्ट्रेशन ने रेड कॉर्नर नोटिस के आधार पर 18 अप्रैल को गिरफ्तार किया था,जिसके बाद उन्हें तीन घंटे में जमानत मिल गई थी। वहीं दूसरी बार माल्या को मनी लॉन्ड्रिंग के केस में गिरफ्तार किया गया और आधे घंटे में ही उसे जमानत मिल गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vijay Mallya Extradition Case: Hearing today mallya says wait for court decison
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.