• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

AAP सांसद संजय सिंह को हवाईअड्डे पर वाराणसी पुलिस ने हिरासत में लिया, आखिर क्यों हुआ ऐसा?

|
Google Oneindia News

वाराणसी, 21 अक्टूबर, 2021: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को हिरासत में ले लिया। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पुलिस को एयरपोर्ट पर मिले। पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिए जाने की वजह परमिशन न होना बताई। पुलिस ने कहा है कि, सांसद संजय सिंह तिरंगा यात्रा की परमिशन न मिलने के बावजूद उसमें शामिल होने जा रहे थे।

AAP सांसद संजय सिंह को हवाईअड्डे पर वाराणसी पुलिस ने हिरासत में लिया, आखिर क्यों हुआ ऐसा?
Aam Aadmi Party MP Sanjay Singh

संजय सिंह को हिरासत में लेते हुए पुलिस ने उन्हें तिरंगा यात्रा में अनुमति नहीं होने का नोटिस भी जारी किया। वहीं, सांसद कहते रहे कि, मैंने नियम नहीं तोड़े। उन्होंने कहा कि, "मैं पॉर्लियामेंट का मेंबर हूं..एसपी साहब ऐसा बर्ताव ठीक नहीं। उन्होंने कहा, पुलिस मुझे किसलिए रोक रही है?"

news

सांसद संजय सिंह ने कहा कि, "पहले से यहां राजनीतिक पार्टियां खूब रैली कर रही हैं, उन्हें नहीं रोका गया? हमसे क्यों नफरत है, आपने किस आधार पर रोका? क्या तिरंगा यात्रा निकालना देश में अवैध है, आप मुझे प्रशासन के आदेश की प्रति दिखाइए कि क्या लिखा है, क्या आदेश आपको दिया गया है? सांसद ने कहा कि, "आप ऐसे ही किसी को उठाकर नहीं ले जा सकते। हमने गुनाह नहीं किया, आप सांसद को कैसे रोक सकते हैं?"

Aam Aadmi Party MP Sanjay Singh

बारिश से मुरादाबाद का हाल-बेहाल, पानी भरने से दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर गाड़ियों का रोका गयाबारिश से मुरादाबाद का हाल-बेहाल, पानी भरने से दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर गाड़ियों का रोका गया

उधर, एसपी समेत कई पुलिस अफसरों ने कार में बैठे सांसद से बाहर निकलने को कहा। पुलिस ने उन्हें कहा कि, आप बिना अनुमति लिए सियासी यात्रा कर रहे हैं। आपको पहले सूचित करना चाहिए था, ऐसे आने के लिए अनुमति लेनी होती है।

Comments
English summary
Watch: Aam Aadmi Party MP Sanjay Singh detained by Varanasi Police at the airport, know the reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X