• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दोस्तों संग गंगा में नहाते समय दो मौसेरे भाई डूबे, सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

वाराणसी में गंगा नदी में स्‍नान करते समय दो मौसेरे भाई डूबे, एक का शव मिला और दूसरे की तलाश जारी
Google Oneindia News

वाराणसी, 24 जुलाई : वाराणसी में हरिश्चंद्र घाट के सामने गंगा नदी में दोस्तों संग स्नान करने पहुंचे दो मौसेरे भाई डूब गए। पुलिस, एनडीआरएफ और गोताखोरों द्वारा रविवार देर शाम तक खोजबीन करती रही। एक युवक का शव सायंकाल बरामद कर लिया गया जबकि दूसरे युवक के शव की खोजबीन की जा रही है। वहीं दोनों युवकों के डूबने की सूचना के बाद मुगलसराय कोतवाली और रामनगर थाने की पुलिस सीमा विवाद में काफी समय तक उलझी रही।

Varanasi Ganga

पांच दोस्तों संग आये थे घूमने
रामनगर के भीटी गांव में स्थित अभिनव विहार कॉलोनी के रहने वाले पांच दोस्त रत्नेश श्रीवास्तव और उसके मौसी का लड़का रोहित श्रीवास्तव तथा ऋषि, भोला और सुजल नामक कुल पांच दोस्त रविवार को सुबह 10 बजे हरिश्चंद्र घाट के सामने गंगा किनारे रेत पर घूम रहे थे। घूमने के बाद पांचों दोस्त गंगा नदी में स्नान करने लगे। स्नान करते समय रोहित श्रीवास्तव (15) गहरे पानी में चला गया। रोहित को डूबता देख उसके मौसी का लड़का रत्नेश(20) उसके पास बचाने के लिए पहुंचा। दोस्‍तों ने बताया कि इस दौरान खुद को बचाने के लिए रोहित ने रत्नेश को भी पकड़ लिया जिससे दोनों डूब गए। साथ में स्नान कर रहे दोस्त शोर मचाने लगे, दोस्‍तों के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों को दोनों युवकों के डूबने की जानकारी हुई। उसके बाद दोस्‍तों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दिया।

इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम
सोनभद्र जिले के पन्नूगंज चिंतावतपुर गांव के रहने वाले रूपेश श्रीवास्तव का बेटा रत्नेश बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसके पिता रामनगर औधोगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में मशीन चलाते हैं। शाम को जब रत्नेश का शव मिला तो उसके मां बाप बेसुध हो गए। वहीं रोहित का शव रात तक बरामद नहीं हो पाया। परिजनों ने बताया कि रोहित के पिता कृष्ण कुमार और उसकी मां सुनीता देवी वाराणसी के रामनगर में ही रहते हैं। 26 जुलाई को रोहित का जन्मदिन है, इस बार रोहित का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जाना था जिसके चलते परिजन अभी से उसकी तैयारी कर रहे थे।

यूपी कांग्रेस के दफ्तर में भाजपा के झंडे, Video देख लोग बोले- खेला हो गयायूपी कांग्रेस के दफ्तर में भाजपा के झंडे, Video देख लोग बोले- खेला हो गया

Comments
English summary
two brothers drowned while bathing in the ganga river
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X