• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वाराणसी: फरार विश्व हिंदू सेना अध्यक्ष अरुण पाठक की पत्नी ने कहा- पति का एनकाउंटर करने की धमकी दे रही पुलिस

|

वाराणसी। जुलाई में भारत और नेपाल के बीच चल रहे तनाव के दौरान वाराणसी में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नेपाली युवक का सिर मुंडवाकर उससे जय श्रीराम का नारा लगवाया गया था। इस मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी विश्व हिंदू सेना के अध्यक्ष अरुण पाठक की गिरफ्तारी पर पिछले सप्ताह इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रोक लगा दी। कोर्ट ने भेलुपुर पुलिस को 14 अक्टूबर को पेश होने का निर्देश दिया है। उससे पहले भेलुपुर पुलिस अरुण पाठक की तलाश में उनके घर पहुंच गई। पत्नी ने कहा कि उनको नहीं मालूम कि पति कहां हैं लेकिन पुलिस प्रताड़ित कर रही है और एनकाउंटर करने की धमकी दे रही है।

    वाराणसी: फरार विश्व हिंदू सेना अध्यक्ष अरुण पाठक की पत्नी ने कहा-पति का एनकाउंटर करने की धमकी दे रही

    Serious allegation of UP Police Wife of Vishwa Hindu Sena president Arun Pathak

    अरुण पाठक की पत्नी ने कहा कि पुलिस को देखकर बच्चे घबरा जा रहे हैं। पुलिस का रवैया हम सबके खिलाफ बहुत ही खराब है। पुलिस प्रताड़ित कर रही है और घर आकर मार देने की धमकी दे रही है। बच्चे और हमलोग काफी डरे हुए हैं, घर का माहौल बहुत उदास रहता है। भेलुपुर पुलिस रविवार की देर शाम को फरार चल रहे अरुण पाठक के घर छानबीन और पूछताछ करने के लिए गई थी। पत्नी ने बताया कि पुलिस जबर्दस्ती घर में घुसी और बुजुर्गों के साथ अभद्र व्यवहार की। पुलिस कुछ लोगों को साथ ले जाने की कोशिश करने लगी। घर के किसी भी सदस्य को नहीं मालूम कि वो कहां हैं? कहा कि मेरे पति तो इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन हमेशा डर लगा रहता है कि पुलिस उनके साथ पता नहीं क्या करेगी, इतनी धाराएं उन पर लगा दी है, पुलिस मारने की धमकी भी दे रही है।

    Serious allegation of UP Police Wife of Vishwa Hindu Sena president Arun Pathak

    परिजनों ने पुलिस के रवैये को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी, एसएसपी और एसपी को चिट्ठी भी लिखकर शिकायत की है। पुलिस अब तक हाईकोर्ट में अरुण पाठक के खिलाफ कोई सबूत नहीं पेश कर पाई है। 14 अक्टूबर को भेलुपुर पुलिस को कोर्ट ने पेश होने को कहा है। अरुण पाठक ने ट्विटर पर पुलिस की आलोचना करते हुए लिखा कि एसएसपी साहेब क्या मैं आपके ऑफिस आकर आत्महत्या कर लूं तब आप प्रसन्न हो जायेंगे आप क्यों मेरी मां और पत्नी को मेरे इनकाउंटर का धमकी दिलवा रहे हैं.आप मुझे मारना चाहते हैं तो ये कार्य मैं स्वयं अपने हाथों कर लूंगा।

    Serious allegation of UP Police Wife of Vishwa Hindu Sena president Arun Pathak

    सीएम योगी को टैग कर अरुण पाठक ने लिखा कि आपकी पुलिस माननीय उच्च न्यायालय में साक्ष्य दिखाने के नाम पर 1और 6 को भाग गई और माननीय उच्च न्यायालय के आदेश की धज्जियां उड़ा मेरे घर पर गुंडागर्दी कर रही है।

    ओली के बयान पर भड़के लोग, नेपाली युवक का सिर मुड़ाकर लिखा 'जय श्रीराम'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Serious allegation of UP Police Wife of Vishwa Hindu Sena president Arun Pathak
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X