• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलवामा हमला: वाराणसी में आक्रोशित लोगों ने जलाया पाक का झंडा, अजहर मसूद का पुतला

|

News, वाराणसी। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद की कायराना हरकत से शहीद सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवानों की शहादत पर पूरे भारत में पाकिस्तान के खिलाफ लगातार विरोध चल रहा है। इसी विरोध की कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पाकिस्तान और जैश-ए-मोहम्मद के सरगना अजहर मसूद को लेकर विरोध दर्ज किया गया।

'दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक'

'दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक'

प्रदर्शनकारियों ने वाराणसी के गिरजाघर चौराहे के करीब पाकिस्तान का झंडा जलाया तो साथ ही साथ अजहर मसूद का पुतला जलाया, हाथों में पैम्फलेट लेते हुए नारेबाजी करने वाले इन लोगों ने केंद्र सरकार से कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की थी, वैसा ही दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत है। ऐसे हालात में सभी राजनीतिक दलों को एक होकर पाकिस्तान को इसका जवाब देना चाहिए।

पैम्पलेट और स्लोगन के साथ हुआ विरोध

पैम्पलेट और स्लोगन के साथ हुआ विरोध

दरसअल जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए इस घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में वाराणसी में आज विरोध करने वाले समाजवादी पार्टी के समर्थकों और पार्षदों ने वाराणसी के गोदौलिया इलाके के मजदा सिनेमा के सामने आतंकी अजहर मसूद का पुतला जलाया तो वही पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी भी की।

लोगों में फूटा गुस्सा

लोगों में फूटा गुस्सा

इस विरोध को करने वाले पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने केंद्र सरकार से मांग की की अब सरकार को चुप नहीं बैठना चाहिए और सर्जिकल स्ट्राइक जैसा कदम एक बार फिर उठाने की आवश्यकता है कोई की इस मामले में सभी दलों को राजनीति नही बल्कि एक साथ खड़े होकर पाकिस्तान का जबाब देने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें- Pulwama Attack: 9 फरवरी को ड्यूटी पर लौटे थे विजय मौर्य, पांचवें दिन शहादत की खबर पहुंची गांव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
people condemn and protested against pulwama terror attack in uttar pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X