• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वाराणसी: पद्मविभूषण पं. छन्नूलाल मिश्र की बेटी की मौत के मामले में जांच कमेटी गठ‍ित, FIR दर्ज

|

वाराणसी, मई 04: प्रख्यात ठुमरी गायक पद्मविभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र की बड़ी बेटी संगीता मिश्रा की मैदागिन स्थित मेडविन हॉस्पिटल में मौत हो गई। छोटी बेटी डॉ. नम्रता ने अस्‍पताल प्रबंधन पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए। नम्रता का रोते हुए वीडियो भी सामने आया है। इस मामले में जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने तीन सदस्यीय चिकित्सकों की जांच कमेटी गठित की है। ये कमेटी मौत से जुड़े सभी पहलुओं की जांच के बाद अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपेगी। डॉ. नम्रता मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अपील की है कि उनकी बहन को न्याय दिया जाए।

padma vibhushan pandit chhannulal mishra daughter case varanasi dm set panel to probe


बता दें, पं. छन्‍नूलाल म‍िश्रा की पत्‍नी मनोरमा म‍िश्रा (76) का बीते 26 अप्रैल को वाराणसी के एक न‍िजी अस्‍पताल में न‍िधन हो गया था। वह कोरोना संक्रम‍ित थीं। इसके बाद 1 मई को पं. छन्‍नूलाल म‍िश्रा की बड़ी बेटी संगीता म‍िश्रा की भी मैदाग्‍न‍ि के कोव‍िड अस्‍पताल में मौत हो गई। संगीता की मौत के दो द‍िन बाद भी अस्‍पताल प्रबंधन उनकी मौत से जुड़ी जानकारी, दवाओं का रिकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज उपलब्‍ध नहीं करा सका। इसके बाद पं. छन्‍नूलाल म‍िश्रा की छोटी बेटी डॉ. नम्रता ने अस्‍पताल पहुंचकर हंगामा कर दिया। नम्रता ने अस्‍पताल प्रबंधन पर लापरवाही और वसूली जैसे कई गंभीर आरोप लगाए।

कोरोना संक्रमित पत्नी व बेटी की जान बचाने के लिए यूपी पुल‍िस DSP मनीष सोनकर को क्यों देना पड़ा इस्‍तीफा?कोरोना संक्रमित पत्नी व बेटी की जान बचाने के लिए यूपी पुल‍िस DSP मनीष सोनकर को क्यों देना पड़ा इस्‍तीफा?

पुलिस कर रही मामले की जांच

पं. छन्नू लाल मिश्र की छोटी बेटी डॉ. नम्रता ने सोमवार को अस्‍पताल पहुंचकर इलाज के दौरान दी गई दवाओं का ब्योरा और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मांग की। लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इसमें भी आनाकानी की। डॉ. नम्रता ने कोतवाली थाने में अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि जांच के बाद विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने डीसीपी काशी को जांच के आदेश दिए हैं। डीसीपी ने इस संबंध में सहायक पुलिस आयुक्त कोतवाली प्रवीण कुमार सिंह को जांच करके आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

English summary
padma vibhushan pandit chhannulal mishra daughter case varanasi dm set panel to probe
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X