• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटने के दौरान दीवार से नीचे गिरे डीएम, NDRF का जवान जख्मी

|

वाराणसी। पूर्वांचल में वाराणसी समेत आसपास के जिलों में गंगा और वरुणा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ता जा रहा है। इससे पूर्वांचल के गांवों में बाढ़ की भयावह स्थिति बन गई है। जिला प्रशासन और एनडीआरएफ ने ऐसे इलाकों में पीड़ितों के लिए कैंप की व्यवस्था की है, साथ ही पीड़ितों को राहत सामग्री पहुंचा रहे है। गुरुवार को राहत सामग्री देने पहुंचे वाराणसी के जिलाधिकारी हादसे का शिकार हो गए।

DM Surendra Singh fell down during flood relief work

दरअसल, वाराणसी के कोनिया में जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटने गए थे। बता दें कि डीएम कच्ची दीवार के सहारे राहत सामग्री कच्ची दीवार के ऊपर ले रहे थे। तभी अचानक दीवार भरा-भराकर गिर पड़ी और जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह गिर पड़े। उनके साथ राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के जवान भी गिर पड़े। गनीमत की बात है कि सुरेंद्र सिंह सीधे नाव पर गिरे और संभल गए। इस हादसे में एनडीआरएफ का एक जवान घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

DM Surendra Singh fell down during flood relief work

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जिलाधिकारी के साथ हुए इस हादसे का वीडियो वहां नाव पर मौजूद किसी ने अपनी मोबाइल से बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें वाराणसी में गंगा खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। जिसकी वजह से आस-पास के 30 से अधिक गांव बाढ़ की चपेट में आ गए। वहीं, चंदौली, बलिया और गाजीपुर जिले के लोगों को भी अब डर सता रहा है। क्योंकि यहां गंगा ने खतरे का निशान पार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:- पति और बेटे के होते हुए बहू-बेटियों ने दिया बुजुर्ग महिला की अर्थी को कंधा, तेरहवीं पर होगा वृक्षारोपण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
DM Surendra Singh fell down during flood relief work
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X