• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

वाराणसी-बाबतपुर फोरलेन पर Car बनी आग का गोला, चिल्‍लाते नजर आए वाहन सवार

वाराणसी-बाबतपुर फोरलेन पर तरना में बने ओवर ब्रिज पर गुरुवार रात्रि में एक कार में आग लग कई, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप पकड़ लिया और कार पूरी तरह जल गई
Google Oneindia News

वाराणसी, 02 सितंबर : वाराणसी जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के तरना में वाराणसी-बाबतपुर फोरलेन पर बने रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपर गुरुवार की रात्रि में एक कार में आग लग गई। आग लगने के चलते वहां हड़कंप मच गई। घटना के करीब एक घंटे बाद घटनास्थल पर शिवपुर थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम पहुंची। हालांकि तब तक कार पूरी तरह जल गई थी। इस दौरान वहां से गुजरने वाले लोगों ने जलती हुई कार का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

नशे में थे कार में बैठे लोग

बताया जा रहा है कि कार में बैठे लोग नशे में थे और एक बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कार समेत भागने लगे। रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपर भागते समय कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। कार पलटने के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने कार में बैठे लोगों को बाहर निकाला और कार को सीधा किया। सीधा करने के थोड़ी ही देर बाद कार के अगले हिस्से में से धुआं निकलने लगा। लोग कुछ समझ पाते तब तक कार के अंदर से आग की लपटें निकलने लगी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। लोगों द्वारा संभावना जताई गई की शार्ट सर्किट के चलते कार में आग लगी थी।

varanasi babatpur fourlane car

करीब आधे घंटे तक आवागमन रहा बाधित
ओवर ब्रिज पर कार में आग लगने के चलते लगभग आधे घंटे तक आवागमन बाधित रहा। दूसरी लेन से भी गुजरने वाले लोग अपने वाहनों को खड़ा करके जलती हुई कार का वीडियो बनाने लगे ऐसे में दूसरी लेन पर भी जाम जैसी स्थिति देखने को मिली। घटनास्थल पर मौजूद किसी व्यक्ति ने पुलिस को फोन करके सूचना दी। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तब तक कार पूरी तरह से जल गई थी। पुलिस ने वहां से गुजर रहे राहगीरों की मदद से कार को सड़क के किनारे कराया उसके बाद रिकवरी वैन से थाने ले गई। इस घटना के बाद कार में सवार सभी लोग घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि कार सवार लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

यूपी में मदरसों का सर्वे कराएगी योगी सरकार, भड़के ओवैसी, बोले- आदेश जारी कर दीजिए, नमाज नहीं पढ़ना हैयूपी में मदरसों का सर्वे कराएगी योगी सरकार, भड़के ओवैसी, बोले- आदेश जारी कर दीजिए, नमाज नहीं पढ़ना है

Comments
English summary
car caught fire in varanasi's shivpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X