• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पहाड़ियों की सैर करने हरियाणा से आया युवक, सेल्फी लेने के चक्कर में हो गया बड़ा हादसा

|

कोटद्वार। हरियाणा से लैंसडौन की पहाड़ियों की सैर करने गया एक युवक सेल्फी लेने के दौरान गिर गया। वह जयहरीखाल-लैंसडौन मार्ग में 300 फीट नीचे खाई में गिर गया। हालांकि, इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद वह बच तो गया लेकिन उसे गंभीर चोटें आईं हैं।

man falls into 300 feet gorge while taking selfie

जानकारी के मुताबिक, प्रदीप पुत्र रमेश (27) अपने दोस्तों के साथ लैंसडौन घूमने आया था। सेल्फी लेते वक्त पैर फिसलने के कारण प्रदीप खाई में गिर गया। कुछ स्थानीय लोगों ने उसे खाई में गिरते देखा और बचाने के लिए पुलिस को सूचित कर बचाव अभियान शुरू किया। युवाओं को बचाने के लिए लैंसडौन पुलिस व गुमखाल चौकी के पुलिसकर्मी भी खाई में उतर गए।

करीब एक घंटे के प्रयास के बाद युवक को रस्सी की मदद से खाई से बाहर निकाला। उसके बाद पुलिस द्वारा युवक को कैंट हॉस्पिटल लैंसडौन लाया गया। हालत को गंभीर देखते हुए युवक को कोटद्वार रेफर कर दिया गया। राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। युवक को कोटद्वार बेस चिकित्सालय से भी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

<strong>ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में बारिश ने मचाई तबाही, बादल फटने से भारी नुकसान, मां-बेटी लापता</strong>ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में बारिश ने मचाई तबाही, बादल फटने से भारी नुकसान, मां-बेटी लापता

English summary
man falls into 300 feet gorge while taking selfie
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X