• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Haridwar: 11 साल के बच्चे ने रची खुद के अपहरण की फिल्मी कहानी, वजह जानकर पुलिस भी है हैरान

हरिद्वार में 11 वर्षीय बच्चे ने पुलिस को बताया कि फिल्मे देखकर उसने खुद को अपहरण की कहानी तैयार की। जो कि उसने घरवालों की डांट और ट्यूशन से बचने को रची।
Google Oneindia News
haridwar 11 year old innocent made a film story of kidnapping, police are also surprised to know the reason

हरिद्वार में 11 वर्षीय बच्चे की अपहरण की सूचना झूठी निकली। इस मामले का पुलिस ने 2 घंटे में खुलासा कर दिया। लेकिन जब पुलिस ने इस बच्चे की कहानी सुनी तो सब हैरान हो गए। बच्चे ने पुलिस को बताया कि फिल्मे देखकर उसने खुद को अपहरण की कहानी तैयार की। जो कि उसने घरवालों की डांट और ट्यूशन से बचने को रची।

पुलिस टीम द्वारा क़रीब 2 दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले

शुक्रवार को ज्वालापुर पीठ बाज़ार निवासी अनुराग झा ने चौकी रेल में सूचना दी कि उनके 11 वर्षीय बेटे देव झा को अज्ञात बाइक सवारों ने ट्यूशन जाते समय अपहरण कर लिया कुछ दूर जाकर बच्चा उनके चंगुल से भाग कर आया। इस सनसनीखेज सूचना पर एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह के कड़े दिशा निर्देशों में ज्वालापुर पुलिस ने बच्चे और उसके परिजनों को लेकर पीठ बाज़ार घटनास्थल और हर उस रूट पर गए जहाँ बच्चे के अनुसार 3 स्पलेंडेर सवार और स्कूटी सवार एक अन्य युवक उसे अपहरण कर ले गए थे बच्चे के अनुसार अपहर्ता उसे बाइक में बिठा के लोधमांडी ले गये। जहाँ वे किसी बाबा से बात करने लगे इसी दौरान मौक़ा पाकर वह उनकी पकड़ से छूट कर भाग गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम द्वारा रूट के आसपास लगे क़रीब 2 दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला पर कहीं ऐसी कोई वीडियो नही मिली जिस पर पुलिस ने बच्चे को पूर्ण विश्वास में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह पढ़ाई में डांट के कारण घरवालों से परेशान था इसलिए उसने फ़िल्मों में देखी घटनाओं से प्रेरित होके ये कहानी रच डाली।

ये भी पढ़ें-बिजली का बिल जमा करवाने के नाम पर इस तरह डराया कि खाते से उड़ गए 10 लाख रूपए, आप भी रहें सावधानये भी पढ़ें-बिजली का बिल जमा करवाने के नाम पर इस तरह डराया कि खाते से उड़ गए 10 लाख रूपए, आप भी रहें सावधान

Comments
English summary
11-year-old innocent created a film story of kidnapping, police are also surprised to know the reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X