• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अंकिता हत्याकांड: एसआईटी जांच शुरू, घटनास्थल से टीम ने जुटाए साक्ष्य, आरोपी पुलकित पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी

अंकिता हत्याकांड में पुलिस ने एसआईटी जांच शुरू कर दी
Google Oneindia News

देहरादून, 26 सितंबर। अंकिता हत्याकांड में पुलिस ने एसआईटी जांच शुरू कर दी है। एसआईटी से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के साथ ही हर साक्ष्य का संकलन करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही एसआईटी ने इस मामले से जुड़े हर व्यक्ति से पूछताछ शुरू कर दी है।

ankita bhandari case SIT investigation start gathered evidence preparing gangster on accused Pulkit

एसआईटी को लक्ष्मणझूला में कैम्प करने के लिए निर्देशित

पौड़ी गढ़वाल जिले के के यमकेश्वर क्षेत्र में स्थित रिजॉर्ट में अंकिता भण्डारी की हत्या से सम्बन्धित प्रकरण की एसआईटी जांच 24 सितम्बर 2022 को पुलिस उप महानिरीक्षक अपराध एवं कानून व्यवस्था पी रेणुका देवी को सौंपी गई है। विवेचना से सम्बन्धित समस्त विवेचनात्मक कार्यवाही, साक्ष्यों का त्वरित संकलन करने के लिए एसआईटी को लक्ष्मणझूला में कैम्प करने के लिए निर्देशित किया गया है।

मृतका का पोस्टमार्टम रिपोर्ट एम्स से प्राप्त करके परिजनों को दिखा दी

एसआईटी प्रभारी और सदस्यों के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण कर लिया गया है। मृतका का पोस्टमार्टम रिपोर्ट एम्स से प्राप्त करके परिजनों को दिखा दी गई है। घटनास्थल से सभी भौतिक साक्ष्यों के साथ.साथ सीसीटीवी फुटैज, मोबाइल सीडीआर आदि इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य प्राप्त करके गहनता से विश्लेषण कर अध्ययन किया जा रहा है। प्रकरण के मुख्य-मुख्य गवाहों, रिजॉर्ट कार्मिकों से पूछताछ जारी है। फॉरेन्सिक टीम द्वारा पहले ही घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया गया है। रिजॉर्ट में घटना के दिन ठहरने वाले गेस्ट की सूची प्राप्त करके गहनता से विवेचना की कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्तों से महत्वपूर्ण साक्ष्य प्राप्त करने के लिए पुलिस कस्टडी रिमाण्ड प्राप्त करने की कार्यवाही की जा रही है।

पुलकित आर्य पर गैंगस्टर एक्ट लगाने की तैयारी

बता दें कि अंकिता भंडारी की हत्या को लेकर पूरा उत्तराखंड गुस्से में नजर आ रहा है। सोशल मीडिया में इस मुद्दे को लेकर लोगों में भारी रोष है। आरोपियों को फांसी देने की लगातार मांग हो रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी गठित कर फास्ट ट्रेक पर मामले को ले जाने की बात की है। इधर पुलिस मुख्य आरोपी पुलकित आर्य पर गैंगस्टर एक्ट लगाने की तैयारी भी कर रही है। बताया जा रहा है आरोपी पर हरिद्वार में पहले भी एक धोखाधड़ी का केस दर्ज है। ऐसे में पुलिस अब आरोपी की सारी कुंडली खंगालने जा रही है। जिसकी कड़ी इस मामले से जुड़ती जाएगी।

ये भी पढ़ें-मेधावी छात्रा 12वीं में स्कूल टॉपर, लेकिन बिना पहली सैलरी लिए ही छोड़ गई दुनिया, ये है अंकिता की दर्दनाक कहानीये भी पढ़ें-मेधावी छात्रा 12वीं में स्कूल टॉपर, लेकिन बिना पहली सैलरी लिए ही छोड़ गई दुनिया, ये है अंकिता की दर्दनाक कहानी

Comments
English summary
SIT investigation started, team gathered evidence after reaching the spot, preparing to impose gangster on accused Pulkit
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X