• search
उत्तराखंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तराखंड: मसूरी आईएएस एकेडमी के 84 ट्रेनी और फैकल्टी मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव

|
Google Oneindia News

देहरादून, 19 जनवरी: उत्तराखंड के मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक एकेडमी में 84 आईएएस प्रशिक्षु अधिकारियों और फैकल्टी सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पॉजिटिव मिले सभी लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है। इतनी बड़ी संख्या में कर्मचारियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे कैंपस को सेनीटाइज किया गया है। कैंपस में बाकी सब लोगों के स्वास्थ्य की जांच भी की जा रही है।

 कोरोना पॉजिटिव
Fact Check: Children की Corona Vaccine को लेकर Viral Video का क्या है सच ?| वनइंडिया हिंदी

रविवार को लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के 442 ट्रेनी आईएएस अधिकारी और कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट किए गए थे। मंगलवार देर शाम इसकी रिपोर्ट आई, जिसमें 84 ट्रेनी आईएएस अधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए। सभी को अकादमी परिसर में ही होम आइसोलेट किया गया है और जरूरी दवाईयां भी उपलब्ध कराई गई हैं।

देश में कोरोना की स्थिति

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने 19 जनवरी को बताया है कि पिछले 24 घंटों के भीतर देश में कोरोना वायरस के 2,82,970 नए केस रिकॉर्ड किए गए हैं और 441 मरीजों की मौत हुई है। कोरोना वायरस के मरीजों का रिकवरी रेट गिरने से एक्टिव मामलों में भी लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है और ये आंकड़ा बढ़कर 18,31,000 तक पहुंच गया है। जिन पांच राज्यों में कोरोना वायरस के दैनिक केस सबसे ज्यादा रिकॉर्ड किए गए हैं, उनमें 41,457 मामलों के साथ कर्नाटक, 39,207 मामलों के साथ महाराष्ट्र, 28,481 मामलों के साथ केरल, 23,888 मामलों के साथ तमिलनाडु और 17,119 मामलों के साथ गुजरात शामिल है। कोरोना वायरस के कुल दैनिक मामलों में से 53.07 फीसदी केस इन्हीं पांच राज्यों में दर्ज किए गए हैं।

मुजफ्फरनगर में अखिलेश-जयंत का दिलचस्प दांव: 6 में से पांच सीट आरएलडी को, प्रत्याशी सिर्फ एक पर अपनामुजफ्फरनगर में अखिलेश-जयंत का दिलचस्प दांव: 6 में से पांच सीट आरएलडी को, प्रत्याशी सिर्फ एक पर अपना

Comments
English summary
84 IAS trainees faculty members test covid positive Mussoorie institute uttarakhand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X