• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में यूक्रेन की महिला समेत चालक की मौत, एक अन्य विदेशी महिला घायल

|

मथुरा। मथुरा जिले के थाना महावन इलाके के यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 123 पर आगरा से दिल्ली जा रही कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में एक गाड़ी चालक वैभव की मौके पर ही मौत हो गई जबकि यूक्रेन की दाना ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद राहगीरों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और लगातार मदद की गुहार करते रहे। हालांकि पुलिस थाने में फोन किया गया तो किसी का फोन नहीं उठा। जब इस घटना की जानकारी कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण को हुई तो उसके बाद पुलिस हरकत में आई, लेकिन समय पर मदद न मिलने से एक महिला ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

 yamuna expressway road accident 2 died one is foreigner civilian

यमुना एक्सप्रेसवे हादसों का एक्सप्रेसवे बनता जा रहा है। ताजा मामला है मथुरा के थाना महावन इलाके के यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 123 का जहाँ सुबह 9:30 बजे आगरा की तरफ से दिल्ली जा रही एक एर्टिगा गाड़ी महावन क्षेत्र में आते ही अनियंत्रित होकर पलट गई । मिली जानकारी के मुताबिक यूक्रेन की दो महिलाएं मरीया और दाना यूक्रेन से भारत घूमने आई थी और आगरा से ताज महल देखकर वापस दिल्ली लौट रही थीं। मथुरा के महावन के पास आते ही एर्टिगा अनियंत्रित होकर पलट गई। एर्टिगा गाड़ी के ड्राईवर वैभव उम्र करीब 30 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया।

 yamuna expressway road accident 2 died one is foreigner civilian

यूक्रेन की रहने बाली दाना उम्र 22 वर्ष ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहाँ से गुजर रहे एक पत्रकार ने उन्हें अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान पत्रकार ने मथुरा के एसएसपी, एस पी देहात, थाना प्रभारी के साथ-साथ आईजी आगरा को भी फोन लगाया, लेकिन किसी की मदद न मिली। अगर समय पर पुलिस पहुंच गई होती तो शायद इस विदेश महिला को अपनी जान नहीं गंवानी पड़ती। इस मामले में पूरे पुलिस महकमे की लापरवाही साफ तौर पर देखने को मिली है। ऐसे में सवाल यही है कि बेहतर पुलिस का दावा करने वाली योगी सरकार आखिर कैसे प्रदेश की जनता की मदद कर सकती है

घटना के बारे में एसपी देहात आदित्य शुक्ला ने बताया महावन इलाके में माइल स्टोन 123 पर हादसा हो गया जिसमें एक ड्राईवर वैभव की मौके पर मौत हो गई। विदेशी महिलाएं यूक्रेन की रहने वाली हैं जिनमे दाना की मौत हो गई है और मरिया सकुशल है। उसका उपचार जिला हॉस्पिटल में चल रहा है। पत्रकारों की मदद से इन घायलों को हॉस्पिटल पहुँचाया है। इस घटना में जिसने भी लापरवाही की है उसके खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी। रोड सेफ्टी के लिए यमुना एक्सप्रेसवे के अधिकारियों ने स्पीड कम चलाने के लिए लोगों को बताया जा रहा। सावधानी बरतने की हिदायत दी जा रही है।

ये भी पढ़ें- 'डॉक्टर गैंग' का सरगना गिरफ्तार, व्यापमं घोटाले से भी जुड़े हैं तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
yamuna expressway road accident 2 died one is foreigner civilian
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X