VIDEO: महिलाओं को छेड़ता था विधवा के साथ मंदिर में रहने वाला पुजारी, किन्‍नरों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में खुद को पुजारी बताने वाले एक ढ़ोगी की काली करतूत सामने आई है। आरोप है कि पुजारी महिलाओं के साथ छेड़खानी करता था। पुजारी की हरकतें जब हद से बाहर हो गईं तो गांव की महिलाओं और पुरुषों ने पुजारी की जमकर धुनाई कर दी। पुजारी की हरकत जानने के बाद किन्नरों ने भी पुजारी को जमकर पीटा। लोगों में गुस्‍सा इस कदर था कि पुलिस के हस्‍तक्षेप के बाद भी लोग शांत नहीं हुए और पुलिस के सामने ही उसे घसीटे हुए मारा। मामला ग्रेटर नोएडा के धूम मानिकपुर गांव का है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। VIDEO नीचे की स्‍लाइड में है। 

विधवा के साथ मंदिर में रह रहा था पुजारी

विधवा के साथ मंदिर में रह रहा था पुजारी

जानकारी के मुताबिक स्‍थानीय शिव मंदिर का मुख्‍य पुजारी कन्‍हैया लाल गिरी (45) मंदिर परिसर में एक विधवा के साथ रह रहा था, जिसके पति की लाश चार साल पहले एक पेड़ पर लटकी मिली थी। वो इस मंदिर में बीते 15 साल से था। विधवा की ननद का कहना है कि पुजारी सालों से उसकी रिश्तेदारों से छेड़खानी करता आ रहा था। यही नहीं, उसने उन महिलाओं से मंदिर में साथ रहने के लिए कहा था। पुजारी जब अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो लोगों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामले की जानकारी मिलने पर किन्नरों और पुलिस ने भी उसकी धुनाई की।

पुजारी पर हत्‍या करवाने का भी आरोप

पुजारी पर हत्‍या करवाने का भी आरोप

गांववालों ने बाबा कन्हैया गिरी नाम के इस पुजारी पर गांव की महिलाओं से छेड़छाड़ करने, कई हत्याएं करवाने और हथियारों की तस्करी करने का भी आरोप लगाया है। गांव वाले काफी समय से आरोपी पुजारी की शिकायत कर रहे थे, लेकिन पुलिस पर कोई असर नहीं पड़ रहा था। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस भी कन्हैया गिरी से मिली हुई है और इससे पहले जब भी गांव वालों ने पुलिस में बाबा की शिकायत की, पुलिस ने बाबा को मौके से फरार होने में मदद की।

भाभी से पुजारी के संबंध पर ऐतराज जताया था ननद ने

भाभी से पुजारी के संबंध पर ऐतराज जताया था ननद ने

पीडि़त ननद इस बाबत गिरी के पास पूर्व में कई बार गई और उसने अपनी परिजन संग उसके संबंध पर ऐतराज जताया। आरोपी पुजारी ने इस पर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए इस मामले से दूर रहने को कहा। एक ग्रामीण के अनुसार, मंदिर पवित्र जगह होती है। वह गंदी नीयत से महिला श्रद्धालुओं को छूता था। लेकिन उनमें से कुछ ही खुलकर छेड़छाड़ की बात को उजागर करती हैं। आपको बता दें कि गिरी को मंदिर में पुजारी के तौर पर किसी ने रखा नहीं था। तकरीबन 15 साल पहले वह अपने आप मंदिर आया था, तब से वह यहीं है। यही नहीं, मंदिर कमेटी और उसके सदस्यों की गैरहाजिरी में वह मंदिर के मसलों में भी दखल देता था।

देखें VIDEO

जानकारी के मुताबिक वीडियो 8 अप्रैल की है जो अब वायरल हुआ है। आप भी देखें वीडियो और नीचे दिए कमेंट बॉक्‍स में लिखें अपनी प्रतिक्रिया।

इसे भी पढ़ें- बीच सड़क न्‍यूड होने वाली एक्‍ट्रेस का खुलासा: वेश्‍यालय बन चुके फिल्‍म स्‍टूडियो, बुलाता था प्रोड्यूसर का बेटा और फिर...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Women accuse priest of assault, storm temple in Greater Noida of Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.