भाभी को कोल्‍ड ड्रिंक पिलाकर देवर ने खींची ऐसी फोटो कि शर्म से हो गई पानी-पानी, फिर हुआ ऐसा...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Agra: देवर ने नशीला पदार्थ खिला कर खींची भाभी की अश्लील फोटो, किया ब्लैकमेल । वनइंडिया हिंदी

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक देवर ने अपनी भाभी की अश्‍लील फोटो खींच ली और फिर फिर ब्‍लैकमेल करने लगा। हद तो तब हुई जब पीडि़ता शिकायत करने पुलिस के पास पहुंची तो उसे फटकार कर भगा दिया गया। उसके बाद वो एसपी सिटी कार्यलय पहुंची जहां उसकी बात सुनने के बाद केस दर्ज करने के आदेश दिए गए। जानकारी के मुताबिक मामला आगरा के थाना हरीपर्वत के खटीकपाड़ा क्षेत्र का है। यहां की रहने रहने वाली सीमा (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया कि रिश्‍ते के उसके देवर ने होली पर उसे धोखे से नशीला पदार्थ खिला दिया।

 भाभी को कोल्‍ड ड्रिंक पिलाकर देवर ने खींची ऐसी फोटो कि शर्म से हो गई पानी-पानी, फिर हुआ ऐसा...

जब वो नशे में आ गई तो उसने अश्‍लील फोटो खींच ली। अब वह ब्लैकमेल कर रहा है। उसने इसकी जानकारी अपने पति को दी। उसने थाने और चौकी में शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। पति के साथ पीड़िता शुक्रवार को थाना हरीपर्वत पहुंची। पीड़िता के पति ने बताया कि फोटो को वायरल करने की धमकी दी जा रही है। उसने विरोध किया, तो मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी। चौकी से भगा दिया गया। थाने पर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

एसपी सिटी कार्यालय पहुंचे पीड़ित

चौकी और थाने में सुनवाई न होने पर पीड़ित थाना हरीपर्वत स्थित एसपी सिटी कार्यालय पहुंचे। एसपी सिटी कार्यालय में मौजूद नहीं थे, तो पीड़ित ने अपना शिकायती पत्र वहां दे दिया हे। पीड़िता के पति ने बताया कि फोटो को वायरल करने की धमकी दी जा रही है। उसने विरोध किया, तो मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी। चौकी से भगा दिया गया। थाने पर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। एसपी सिटी बैठे नहीं थे। इसलिए कार्यालय में शिकायत की है।

Read Also- युवती को नौकरी का झांसा देकर घर ले गया कहा- धंधे के लिए तैयार हो जाओ, नहीं मानी तो हुआ गैंगरेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman sexually harassed by brother in law in Agra, starts blackmailing for money.
Please Wait while comments are loading...