VIDEO: कृष्ण की नगरी में यूपी पुलिस के खिलाफ महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। पुलिस द्वारा मांगी जा रही अवैध वसूली का विरोध करना एक दंपति सहित कई लोगों को भारी पड़ गया। ये मामला मथुरा के गोवर्धन थाना इलाके का है जहां कसबे के चौराहे पर वाहनों को रोकने के लिए खड़े पुलिसकर्मियों की अवैध वसूली का विरोध करने पर पुलिस ने दंपति सहित एक बच्चे और एक युवक के साथ बड़ी बेरहमी से मारपीट की। मारपीट से व्यथित हो महिला ने रोड पर जाम लगाकर न्याय की मांग की।

VIDEO: कृष्ण की नगरी में यूपी पुलिस के खिलाफ महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

ये है मामला

यूपी पुलिस की बर्बरता फिर एक बार सामने आई है जहां बीच रोड पर धरने पर बैठी ये महिला पिंकी गौतम है जो कि अपने बच्चे व पति दिलीप गौतम और देवर पवन के साथ कार द्वारा मथुरा से आ रही थी। रस्ते में गोवर्धन के एकता चौराहे पर खड़ी पुलिस ने इन्हें रोक दिया और वाहन की नो एंट्री की बात कहकर वापस जाने को कह दिया। ये लोग वापस जाने लगे तो उसी दौरान नाके पर खड़े कुछ पुलिस कर्मियों ने अन्य वाहन चालकों से पैसे लेकर उनके वाहन पास कर दिए। जिसका विरोध पिंकी के देवर पवन ने कर दिया फिर क्या था सारी तस्वीर आपके सामने है। जहां पीड़ित युवक पवन के शरीर पर बने लाठी-डंडों के निशान पुलिस की बर्बरता साफ बयां कर रहे हैं। अपने पति दिलीप और देवर पवन के साथ हुई इस मारपीट से व्यथित महिला पिंकी ने जमकर हंगामा काटा और बीच रोड पर अपने परिवार सहित न्याय के लिए बैठ गई। इस दौरान कई घंटे रोड पर जाम लग गया और यात्री जाम में फंसे रहे और किसी ने भी जाम खुलवाने की जहमत तक नहीं उठाई।

मुश्किल से खुला जाम

पीड़ित महिला पिंकी ने बताया कि मेरे, मेरे पति और देवर के साथ पुलिसकर्मियों ने मारपीट की और इतनी जोर से मारा कि महिला के पति की पीठ पर डंडे के निशान बन गए और ये महिला अपने और पति के साथ हुई घटना के बाद धरने पर बैठ गई और न्याय की मांग करने लगी। बाद में महिला को किसी तरह से समझकर जाम को खुलवा दिया गया।

दरोगा ने गाड़ी पास करने के मांगे 500 रुपए

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस की मारपीट का शिकार हुए पवन ने बताया कि कुछ पुलिसकर्मी वाहन चालकों से रिश्वत लेकर वाहन पास कर रहे थे जिसका विरोध करने पर मुझे बड़ी बेरहमी से मारा। जो लोग इनको रिश्वत के रूप में 500 रुपए दे रहे हैं उनकी गाड़ी को पास किया जा रहा है और जो नहीं दे रहा है उसको जाने नहीं दिया जा रहा है। कभी बोलते हैं इधर से जाएं तो कभी कहते हैं उधर से जाओ जो पैसे दे रहे हैं उनको आसानी से निकलने दिया जा रहा है।

आरोपी दरोगा की सफाई

इस दौरान आरोपी दरोगा को महिला ने पहचान लिया जब घटना के बारे में दरोगा साहब से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये लोग वाहन से जाने की जिद कर रहे थे और मैं इन लोगों को लगभग दो घंटे से समझा रहा हूं लेकिन इनके समझ नहीं आ रही। इतना कहते ही दरोगा मीडिया के कैमरों से बचते नजर आए।

Read more:VIDEO: चीन का कीड़ा कैसे काटता रहा बाल...देखिए कैमरे पर इसकी करतूत LIVE

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman high Voltage Drama against UP Police
Please Wait while comments are loading...