बहन के देवर से थे पत्‍नी के अवैध संबंध, पति करता था रोकटोक तो किया ऐसा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के महमूदपुर माफी गांव से लापता 35 साल के नारायण की लाश टापीनगर स्थित एक नाले से शनिवार को बरामद हुई। गला घोंटकर उसकी हत्‍या कर दी गई थी। पुलिस ने अब इस हत्‍याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में उसकी पत्‍नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों में रुकावट के चलते पत्‍नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्‍या की थी। पुलिस ने पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी कोई और नहीं बल्‍कि उसकी बहन का देवर ही है और वो भी पुलिस की गिरफ्त में है।

बहन के देवर से थे पत्‍नी के अवैध संबंध, पति करता था रोकटोक तो किया ऐसा

जानकारी के मुताबिक नारायण सिंह की शादी 12 साल पहले ग्राम सौंदा थाना कुंदरकी में रहने वाली प्रेमवती से हुई थी। नारायण सिंह छह नवंबर को संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। कई दिन तक सुराग नहीं लगने पर उसके भाई सूखा राम ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें नारायण की पत्नी प्रेमवती और उसकी बहन के देवर एवं प्रेमी राजकुमार पुत्र हेमराज निवासी ग्राम बटुआ थाना नखासा जिला संभल को नामजद कराया था। मैनाठेर पुलिस ने पहले प्रेमवती और राजकुमार को हिरासत लिया।

पूछताछ में पुलिस को प्रेमवती ने बताया कि राजकुमार से चार साल से उसके अवैध संबंध थे। राजकुमार के अक्सर घर में आने का नारायण विरोध करता था और उसको दोनों के संबंधों पर शक हो गया था। पांच नवंबर की देर रात जब नारायण सिंह रात आठ बजे नौकरी से घर आकर सो गया तो रात को करीब 10 बजे फोन कर प्रेमवती ने राजकुमार को बुलाया। दोनों ने नारायण की गला दबाकर हत्या कर दी।

Read Also- गर्भवती गर्लफ्रेंड को छोड़ मॉडल के साथ 'गंदी बात' कर रहा था दुनिया का सबसे बड़ा फुटबॉलर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife killed husbad over illicit relationship in Moradabad.
Please Wait while comments are loading...