शादी के दौरान हुए झगड़े में पिस्टल निकाल दुल्हन के भाई पर चला दी गोली, देखिए वीडियो

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा/मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में मथुरा के थाना गोवर्धन इलाके में शादी में फायरिंग में दो लोग घायल हो गए। इस घटना में लड़की के भाई और एक बाराती को गोली लगी है जिससे वो घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया है। गोलियों की तड़तड़ाहट से हड़कंप मच गया।

कोसी थाना इलाके की घटना

कोसी थाना इलाके की घटना

मामला कोसी थाना इलाके के गांव हरिपुरा से गांव अडिंग में मोहन सिंह के यहां बारात आई हुयी थी। बारात की निकासी दरवाजे पर पहुंची ही थी कि बारातियों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि नशे में धुत बाराती ने लड़की के भाई हरिश्चंद्र और एक बाराती पर अपनी पिस्टल से गोली दाग दी।

दो युवक गंभीर रूप से घायल

दो युवक गंभीर रूप से घायल

झगड़े में चली गोली के छर्रे हरिश्चंद्र और नीरज के लग गए जिसके कारण दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गयी । पुलिस ने दोनों घायलो को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी जगवीर सिंह चैहान ने बताया कि दो लोगों को छर्रे लगे हैं जिनका इलाज चल रहा है। तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जिस गाड़ी से आरोपी भागने का प्रयास कर रहे थे उस गाड़ी को कब्जे में ले लिया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

मैनपुरी में भी एक की हुई मौत

मैनपुरी में भी एक की हुई मौत

मैनपुरी मे हंशी-खुशी का माहौल उस समय मातम में बदल गया जब वहां डीजे पर हो रहे तमंचे पर डांस के दौरान चली गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोर्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करदी है।

मामला थाना करहल क्षेत्र के ग्राम महालरपुर का है जहां के रहने बाले अवधेश के लड़के का लगन समारोह चल रहा था। इस दौरान डीजे भी बज रहा था। वहां मौजूद कुछ लोग तमंचे पर डिस्को गाना बजा कर डांस कर रहे थे ओर फायरिंग भी कर रहे थे जिसमें से एक गोली इंद्रपाल के सर में लगी। सर में गोली लगने से इंद्रपाल की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Read Also: टक्कर के बाद पुल से नीचे जा गिरी दो गाड़ियां, दर्दनाक हादसे में 3 की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Video of firing on bride's brother during marriage ceremony in Mathura.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X