• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'I love You मेरी जान, ओए मैम, देख तो लो', छात्रों ने महिला टीचर पर किए भद्दे कमेंट, फिर वायरल किया Video

'I love You मेरी जान, ओए मैम, देख तो लो', छात्रों ने महिला टीचर पर किए भद्दे कमेंट, फिर वायरल किया Video
Google Oneindia News

Meerut Viral Video: उत्तर प्रदेश के मेरठ का एक अजीब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कूल के कुछ छात्र एक हिजाब पहनी महिला स्कूल टीचर को 'I love You मेरी जान, ओए मैम, देख तो लो'' जैसे भद्दे कमेंट करके चिढ़ा रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, छात्रों ने इसका वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद महिला टीचर ने स्कूल के 3 छात्रों पर छेड़खानी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए मामले में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद शिक्षक को ताना मारने और उसके बारे में अश्लील टिप्पणी करने को लेकर मेरठ पुलिस ने अब छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

'I love You मैम, कुछ तो बोलिए...'

'I love You मैम, कुछ तो बोलिए...'

वीडियो में छात्रों को कहते हुए सुना जा सकता है कि., ''आई लव यू, आई लव यू मेरी जान, ओए मैम, देख तो लो, आई लव यू।'' रिपोर्ट के मुताबिक छात्र महिला टीचर को क्लॉस में भी परेशान करते हैं। तीन लड़कों को टीचर पर भद्दी टिप्पणी करते देखा जा सकता है, जबकि उनमें से एक के मुंह में लॉलीपॉप है। स्कूल असेंबली में भी छात्र अभद्र टिप्पणी करके टीजर को शर्मिंदा करते थे।

स्कूल में अकेली टीचर, जो हिजाब पहनती हैं

स्कूल में अकेली टीचर, जो हिजाब पहनती हैं

महिला शिक्षिका ने कहा कि वो एक मुस्लिम हैं और अकेली हैं जो पूरे स्कूल में हिजाब पहनती हैं। उनका कहना है कि छात्रों के व्यवहार से काफी परेशान है। लेकिन वह उनको बार-बार नजरअंदाज कर देती थीं लेकिन छात्रों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर सभी हदें पार कर दी हैं। शिक्षिका ने अपनी मानहानी के आधार पर छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया और एफआईआर दर्ज की।

4 छात्रों पर इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

4 छात्रों पर इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

पुलिस अधिकारी अरविंद मोहन शर्मा के मुताबिक क लड़की सहित 4 छात्रों पर आईपीसी की धारा 354 और 500 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिक्षिका ने बताया है कि इस प्रताड़ना के कारण वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं।

ये भी पढ़ें- '10 साल से ना सैलरी निकाली, ना इलाज कराया', बैंक में 70 लाख जोड़ने वाले करोड़पति स्वीपर की इस बीमारी से मौतये भी पढ़ें- '10 साल से ना सैलरी निकाली, ना इलाज कराया', बैंक में 70 लाख जोड़ने वाले करोड़पति स्वीपर की इस बीमारी से मौत

Comments
English summary
Uttar Pradesh Meerut students says to teacher I love you video viral FIR filed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X