योगीराज में ये कैसी सुरक्षा! यूपी पुलिस की लापरवाही कैमरे में कैद

Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया सुरक्षा को लेकर कितने वादे करते हों लेकिन हकीकत में वो सिर्फ हवा-हवाई दावे नजर आते हैं। जो हम आप को दिखाने जा रहे हैं उसने जनता की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मुरादाबाद के सबसे व्यस्त इलाके की पुलिस चौकी फैजगंज की रियलिटी चेक में पता चला कि चौकी में अंधेरा पसरा था और चौकी के गेट पर भी कुंडी लगी हुई थी। वहीं चौकी से सटे कमरे में से एक सिपाही निकल कर आया।

चौकी इंचार्ज कहां गायब हैं?

चौकी इंचार्ज कहां गायब हैं?

जब सिपाही से जानकारी की गई कि आपके इंचार्ज साहब कहां हैं तो वो भी साहब की तरफदारी में झूठ पर झूठ बोलता चला गया। पहले बताया कि चौकी इंचार्ज साहब क्षेत्र में है और फिर दुबारा झूठ बोलते हुए कहा की इंचार्ज साहब थाने गए हैं। जब सिपाही की ड्यूटी के बारे में पूछा गया तो भी कोई साफ जवाब नहीं दे पाया।

दूर-दूर तक कोई पुलिसकर्मी नहीं

दूर-दूर तक कोई पुलिसकर्मी नहीं

मुरादाबाद की मकबरा पुलिस चौकी की रियलिटी चेक करने पहुंचे जहां का नजारा बेहद चौंकाने वाला था। चौकी का गेट खुला हुआ था। चौकी में लगी घड़ी में 11:45 का समय हो रहा था और चौकी में पुलिस नदारद थी। चौकी की टेबल पर जरूरी कागजात और फाइलें रखी हुई थीं। करीब आधा घंटा बीत चुका था मगर दूर-दूर तक किसी पुलिसकर्मी का पता नहीं था।

अन्य चौकियों का भी वही हाल

अन्य चौकियों का भी वही हाल

इसी क्रम में गुलाबबाड़ी पुलिस चौकी की रियलिटी चेक में भी पुलिस नदारद थी और चौकी के गेट में कुंडी लगी हुई थी और चौकी इंचार्ज की सीट भी खाली पड़ी थी। शहर के मुख्य चौराहे जामा मस्जिद जहां से उत्तराखंड को जाने वाला मार्ग भी है उस चौराहे पर भी पुलिस दूर-दूर तक नजर नहीं आ रही थी। इससे साफ जाहिर होता है कि पुलिस कितनी मुस्तैदी से सुरक्षा में तैनात है। इन तस्वीरों ने पुलिस के सुरक्षा तंत्र पर सवालिया निशान लगा दिए हैं।

Read Also: देवर ने इधर लगा ली फांसी तो उधर भाभी ने खुद को कर लिया बुरी तरह घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Police not on duty to provide security in Moradabad, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.