बरेली: दो बहनों पर पेट्रोल फेंककर लगाई आग, एक की हालत गंभीर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली (यूपी)। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने कानून व्यवस्था को मजबूती देने के लिए कई जरूरी कदम उठाए। बावजूद इसके अपराधी वारदात को अंजाम देने में लगातार कामयाब हो रहे हैं। ऐसा ही मामला बरेली में देखने को मिला जहां अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रही दो लड़कियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस घटना में दोनों लड़कियां बुरी तरह से जल गई हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बरेली: दो बहनों पर पेट्रोल फेंककर लगाई आग, एक की हालत गंभीर

घर में सो रही बहनों पर पेट्रोल फेंक कर लगाई आग

ये चौंकाने वाली वारदात शुक्रवार को बरेली के नवाबगंज थाने में देवरनिया जागीर इलाके में हुई है। बताया जा रहा है दोनों लड़कियों की उम्र 19 और 17 वर्ष है और ये दोनों बहनें हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों बहनें अपने घर में सो रही थी इसी दौरान दो अज्ञात शख्स ने घर में घुसकर पहले तो दोनों बहनों पर पेट्रोल फेंका और फिर आग लगा दी। इस घटना में दोनों बहनें बुरी तरह से जल गई हैं। जिन्हें तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक बहन की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

पीड़ित लड़कियों ने बताया कि वो वारदात को अंजाम देने वालों को पहचान नहीं सकी, हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पीड़ित परिवार के मुताबिक उनका किसी से विवाद नहीं था। फिर भी इस तरह की घटना से वो सकते में हैं। फिलहाल नवाबगंज थाने में पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 326 ए, 336, 307 और 452 के तहत एफआईआर दर्ज की है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम छापेमारी में जुटी हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP: douses petrol teenage sisters set on fire by unidentified persons in Bareilly.
Please Wait while comments are loading...