बस्ती की जनता से योगी ने किया चीनी मिल खुलने का वादा, भाजपा कार्यकर्ताओं को मिली नसीहत

Subscribe to Oneindia Hindi

बस्ती। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस्ती की जनता से वादा किया है कि यहां चीनी मिल खोला जाएगा। इस संबंध में बातचीत जारी है। शनिवार को मंडल मुख्यालय पर समीक्षा बैठक करने पहुंचे योगी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आपकी केंद्र और राज्य में सरकार हैं, ऐसे में आप सभी को दायरे में रहना होगा।

बस्ती की जनता से योगी ने किया वादा, खुलेगी चीनी मिल

योगी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कानून का पालन करे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज होगा। योगी ने कहा कि निकाय चुनाव आ रहे हैं ऐसे में सभी कार्यकर्ता मतदाता पुनिरीक्षण के काम में लगें और इसकी रणनीति बनाएँ।

योगी ने कहा...

योगी ने कहा कि सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास का ध्येय लेकर चलें ताकि हमारा प्रदेश उत्तम बन सके। योगी ने कहा कि लोग स्वच्छता पर भी ध्यान दें और प्रदेश को स्वच्छ बनाए रखने में अपना योगदान दें। इससे पहले योगी ने बस्ती मंडल के अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक की।

उन्होंने बैठक के दौरान अधिकारियों के निर्देश दिए कि राज्य की नीतियां मंडल के सभी लोगों तक प्रभावपूर्ण ढ़ंग से पहुंचे इसके लिए वो कड़ाई से नियमों का पालन करें। उन्होंने जिला एसपी, जिलाधिकारी को भी कानून व्यवस्था सुदृढ़ रखने के लिए दिशा निर्देश दिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Up cm yogi adityanath said sugar mill of basti will re open.
Please Wait while comments are loading...