• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में विधायकों व मंत्रियों के इस्तीफे पर केंद्रीय मंत्री ने कहा- लोगों का आशीर्वाद BJP के साथ है

|
Google Oneindia News

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है। इसके बाद से सभी राजनीतिक दलों ने अपने आप को मजबूत करने के लिए जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू कर दी है। इसी कड़ी में यूपी के सत्तारुढ़ दल भारतीय जनता पार्टी में लगातार कई बड़े नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है, जिसके चलते भाजपा को भारी नुकसान हो रहा है। इस बीच केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने उत्तर प्रदेश में विधायकों और मंत्रियों के इस्तीफे पर तीखा बयान दिया है। अपने बयान के जरिये नरेंद्र सिंह तोमर ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि उनके इस्तीफे से भाजपा को यूपी में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

union minister narendra singh tomar statement on resignation of mlas and ministers

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि यूपी के चुनावों में मंत्रियों और विधायकों के इस्तीफे होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है लेकिन फिर भाजपा का केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व उत्तर प्रदेश के हालातों पर अपनी निगाह बनाए हुए हैं। वहां पर भाजपा पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है, चारों तरफ से भाजपा को समर्थन मिल रहा है।

    UP Election 2022: MLA और मंत्रियों के Resign पर क्या बोले Narendra Singh Tomar | वनइंडिया हिंदी

    इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में बीते 5 वर्षों में उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल गई है। इसके साथ ही राजनीतिक संस्कृति में भी बदलाव हुआ है। इन बदलावों से जनता राहत महसूस कर रही है। ऐसे में जनता का भरपूर आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा। ऐसे में आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि भाजपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा के साथ सभी जगह पर सरकार बनाने में सफल होगी।

    2 दिन के भीतर भाजपा में 7वां इस्तीफा, विधायक मुकेश वर्मा ने छोड़ी पार्टी2 दिन के भीतर भाजपा में 7वां इस्तीफा, विधायक मुकेश वर्मा ने छोड़ी पार्टी

    केंद्रीय मंत्री तोमर ने राजस्थान के अलवर जिले में हुए गैंगरेप मामले को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार जहां रहती है, वहां पर कानून व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया जाता है। ऐसे में अगर पार्टियां अपने बारे में विचार करेंगी तो वह जनता को कैसे सुरक्षा दे पाएंगी।

    English summary
    union minister narendra singh tomar statement on resignation of mlas and ministers
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X