VIDEO: ड्राइवर-कंडक्टर को तीन युवकों ने जमकर पीटा, होटल में तोड़फोड़

Subscribe to Oneindia Hindi

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर स्थित क्वॉलिटी होटल पर रविवार को तीन युवकों ने टिकट के विवाद के चलते रोडवेज के चालक और परिचालक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की जिसमें चालक-परिचालक को गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा कर तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपी खुद को आर्मी के जवान बता रहे है।

Three youths beat and broken things in hotel in Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित क्वॉलिटी होटल पर एक रोडवेज बस सवारियों को खाना खिलाने के लिए रुकी थी। इस दौरान टिकट को लेकर बस के चालक संजीव और परिचालक मोहित से तीन युवकों का झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया की तीनों युवकों ने चालक और परिचालक की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर डाली। ये ही नहीं तीनों आरोपियों ने होटल में भी जमकर तोड़फोड़ की है।

तीनों युवकों की करतूत का ये सारा नजारा होटल में लगे CCTV में कैद हो गया हो गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल चालक-परिचालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर मोके से तीनों आरोपियों बिजेंदर, योगेंदर और विकास को भी हिरासत में ले लिया है।

Read Also: VIDEO: लड़की के साथ 5 लड़कों ने की ऐसी हरकत जिसे देखने के बाद शर्म से झुक जाएंगी निगाहें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three youths beat and broken things in hotel in Muzaffarnagar.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.