टक्कर के बाद पुल से नीचे जा गिरी दो गाड़ियां, दर्दनाक हादसे में 3 की मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर में कोसी नदी के पुल पर ट्रैक्टर और डीसीएम की भिड़ंत हो गई जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। कोतवाली स्वार क्षेत्र के कोसी नदी के पुल पर लकड़ी के छिलकों से भरा ट्रैक्टर और पेप्सी से भरी टाटा 407 की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर में दोनों गाड़ियां पुल की रेलिंग तोड़ कर नीचे जा गिरी। इस हादसे में चालक समेत 3 की मौत हो गई जिसमें एक महिला शामिल है। हादसे में 2 गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुल से नीचे जा गिरे दो वाहन

पुल से नीचे जा गिरे दो वाहन

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पेप्सी बोतलों से लोड टाटा 407 रूद्रपुर से रामपुर की ओर आ रहा था। तहसील स्वार के सुल्तानपुर पट्टी के पास कोसी नदी के पुल पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर की डीसीएम की जोरदार टक्कर हो गई। इससे टाटा 407 पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरा और उसके उपर लकड़ी की छीलन भरा ट्रैक्टर गिर गया।

मौके पर ही तीन की दर्दनाक मौत

मौके पर ही तीन की दर्दनाक मौत

इस हादसे में सवार 22 वर्षीय अमरीश कुमार, बरेली डिपो के टाटा 407 का चालक 35 वर्षीय गंगाराम और 40 वर्षीय महिला उषा की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अमरीश निवासी दधीयाना मुजफ्फरनगर रूद्रपुर से पेपर देकर लौट रहा था जबकि टाटा 407 का चालक गंगाराम मंडेसी परसाखेड़ा थाना सीबीगंज जिला बरेली एंव महिला उषा हसनपुर उत्तरी थाना स्वार की बताई जा रही है।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

घायल ट्रैक्टर चालक शाहिद अहमद व एक अन्य को गंभीर हालत में उधमसिंह नगर के काशीपुर ले जाया गया जहां से दोनों हल्द्वानी बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्रेन के माध्यम से टाटा 407 और ट्रैक्टर को अलग कराकर तीनों शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में बनी मोर्चरी के लिए भिजवाया।

Read Also: नसबंदी के बाद महिला हुई गर्भवती, डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three killed in accident when two vehicles fell from bridge after collision.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.