VIDEO: डांस क्लास में छात्र हंसा तो टीचर ने मार-मार कर गाल सूजा दिया

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। देश में सख्त कानून होने के बावजूद स्कूलों में बच्चों की पिटाई के मामले रुक नहीं रहे हैं। ताजा मामला सीबी गंज थाना क्षेत्र के एक कॉन्वेंट स्कूल का है जहां एक टीचर ने डांस प्रैक्टिस के दौरान हंसी आने पर इतना पीटा की बच्चे का चेहरा सूज गया। बच्चा कक्षा दो का छात्र है। बच्चे के पिता ने टीचर के खिलाफ सीबी गंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है लेकिन स्कूल प्रबंधन ने टीचर पर कार्रवाई करने की बजाय यह कहकर टीचर का पक्ष लिया है अगर बच्चा शैतानी करेगा तो टीचर तो सजा देगा ही।

डांस टीचर ने बुरी तरह पीटा

डांस टीचर ने बुरी तरह पीटा

बरेली के स्टेशन रोड पर गन शॉप चलाने वाले बच्चे के पिता मोहम्मद अतीक ने बताया कि छुट्टी के बाद जब उनका बेटा घर पहुंचा तो उसका गाल लाल होने के साथ सूजा हुआ था। जब बच्चे से गाल सूजे होने के संबंध में पूछा तो उनके बेटा अबुजर ने बताया कि एक क्लास में डांस प्रैक्टिस हो रही थी। वह अपने कुछ दोस्तों के साथ खड़ा हो गया और हंसने लगा। इसी बात से नाराज होकर डांस टीचर ने उसे पीट दिया।

स्कूल प्रबंधक ने मामले को किया रफा-दफा

स्कूल प्रबंधक ने मामले को किया रफा-दफा

उसने इस बात को उसी स्कूल में पढ़ने वाले बड़े भाई अमान को बताया तो उसने टीचर की शिकायत स्कूल के प्रबंधक से की तो स्कूल प्रबंधक ने यह कहकर उसे रफा-दफा कर दिया अगर तुम्हारा भाई ऐसी शैतानी करेगा तो ऐसे ही पिटेगा। जब दोनों बच्चे स्कूल से घर पहुंचे और पूरे मामले को अपने मां-पिता को बताया।

सीबी गंज थाने में पिता ने दी तहरीर

सीबी गंज थाने में पिता ने दी तहरीर

अबूजर के पिता जब तक स्कूल पहुंचते तब तक स्कूल बंद हो चुका था। अबुजर के पिता ने मीडिया को बताया कि वह स्कूल के डांस टीचर के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं, उन्होंने इस घटना के संबंध में सीबी गंज थाने में एक तहरीर दी है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार, स्कूल प्रबंधन और बच्चे के परिवार में समझौते के प्रयास चल रहे है।

Read Also: झटके से कार का गेट टूटा और बाहर आ गई इंजीनियर के बेटे की लाश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Teacher thrashed a student in Bareilly, see video.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.

X