UP: सपा नेता अतुल प्रधान ने इंस्पेक्टर को दी चीर देने की धमकी, गिरफ्तारी की तैयारी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। सत्ता परिवर्तन के साथ ही कभी रसूखदारों में शामिल रहे खादीधारियों को खाकी ने आइना दिखाना शुरू कर दिया है। जिले में धारा 144 के बावजूद धरना-प्रदर्शन और खुले मंच से पुलिस को धमकी देने वाले अतुल प्रधान की हिमायत करने पहुंची सपा नेता अतुल प्रधान की पत्नी और सपा की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान को पुलिस ने खरी-खरी सुनाते हुए बैरंग लौटा दिया और साथ ही कहा कि अतुल प्रधान की गिरफ्तारी होकर रहेगी।

दरअसल, सुमित एनकाउंटर के विरोध में सपा नेता अतुल प्रधान ने तीन दिन पहले मखदुमपुर के मेले में पुलिस की बिना अनुमति एक जनसभा की थी जिसमे खुले मंच से अतुल प्रधान ने पुलिस को धमकी दी थी और साथ रविवार को चौधरी चरण सिंह पार्क में विशाल धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया गया था। जिले में धारा 144 के उल्लघंन पर पुलिस ने सपा सांसद सुरेन्द्र नागर और अतुल प्रधान सहित सैकड़ो के खिलाफ मुकदमा कायम किया था। इस दौरान गिरफ्तारी देने पर अड़े कई लोगो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मखदूमपुर मेले में इंस्पेक्टर को चीर देने की धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद सपा नेता अतुल प्रधान के खिलाफ हस्तिनापुर में भी मुकदमा कायम किया गया।

UP: सपा नेता अतुल प्रधान ने इंस्पेक्टर को दी चीर देने की धमकी, गिरफ्तारी की तैयारी

मंगलवार को अपने पति पर मुकदमा दर्ज और पकड़े गए लोगों को छोड़े जाने की मांग को लेकर अतुल प्रधान की पत्नी सीमा प्रधान एसएसपी मंजिल सैनी दहल से मिलने पहुंची। एसएसपी ने सख्त तेवर दिखाते हुए उन्हें बैठने से भी इंकार कर दिया वहीं कड़े शब्दों में किसी को भी न छोड़े जाने की बात कही उन्होंने साफ किया कि पुलिस को धमकी देने वाले और गुंडई करने वालों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा उन्होंने सीमा प्रधान से साफ कहा कि वह अतुल को पुलिस के हवाले कर दें। पांच साल तक सपा राज में जो हुआ वह अब नहीं होगा।

एसएसपी ने अतुल प्रधान पर शिकंजा कसने के लिए अतुल में पूर्व में दर्ज मुकदमों का भी रिकॉर्ड निकाल लिया और अतुल प्रधान की गिरफ्तरी के लिए ताबातोड़ दबिशें चालू हैं। अपने गपति की सिफारिश करने एसएसपी से मिलने पहुंची सीमा प्रधान को आज एसएसपी मंजिल सैनी ने सत्ता जाने का एहसास करा दिया और उनको बैरंग लोटा दिया। जिसके बाद सीमा प्रधान ने पुलिस प्रशासन पर भाजपा के दबाव में काम करने का आरोप लगाया है। उधर, कप्तान के कड़े तेवर से इस मामले में अतुल की जेल यात्रा तय मानी जा रही है

ये भी पढ़ें- जियो को टक्कर देने Idea लाया 357 का प्लान, मिलेगा सबकुछ अनलिमिटेड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP leader Atul Pradhan threatened to rip a police inspector in merrut
Please Wait while comments are loading...