कानपुर: पूर्व पार्षद के बेटे की घर के बाहर सोते समय हत्या, मर्डर बनी मिस्ट्री

Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। कानपुर में देर रात सोते समय पूर्व पार्षद के बेटे की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर ह्त्या कर दी। सुबह जब परिजनों को जानकारी हुयी तो घर में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण ने हत्यारे को जल्दी गिरफ्तार करने की बात कही।

अज्ञात बदमाशों ने मार दी गोली

अज्ञात बदमाशों ने मार दी गोली

शिवराजपुर थाना क्षेत्र के बर्राजपुर गांव के रहने वाले पूतु दुबे का 28 वर्षीय बेटा आशु दुबे घर के बाहर सो रहा था। देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसको गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी। सुबह जब परिजनों को जानकारी हुयी तो घर में रोना-पीटना शुरू हो गया।

हत्या का मकसद पता नहीं चला

हत्या का मकसद पता नहीं चला

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की लेकिन जब किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी तब शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और हत्या के कारणों की जांच कर रही है। मृतक के पिता पूतु का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, पता नहीं किसने ह्त्या की है।

मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी

मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी

पार्षद के बेटे की ह्त्या होने की सूचना पर एसपी और डिप्टी एसपी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके। एसपी ने इस हत्याकाण्ड पर बताया कि आशू की गोली मारकर हत्या की गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Read Also: चलती स्कॉर्पियो में नाबालिग के साथ गैंगरेप, सड़क किनारे खून से लथपथ मिली पीड़िता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Son of former MLC killed while sleeping outside home in Kanpur.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.