झटके से कार का गेट टूटा और बाहर आ गई इंजीनियर के बेटे की लाश

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अमेठी। उत्तर प्रदेश में रायबरेली-सुल्तानपुर नेशनल हाईवे पर फुर्सतगंज थाना क्षेत्र में रोंगटे खड़े करने वाली ये तस्वीर सामने आई है। असिस्टेंट जेई के बेटे की आई 20 कार तेज रफ्तार में खड्ड में जा पलटी। भीषण हादसे में कार का गेट टूट गया और डेड बॉडी बाहर आ गई।

फुर्सतगंज थाना क्षेत्र दाउद नगर की घटना

फुर्सतगंज थाना क्षेत्र दाउद नगर की घटना

जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर जिले के फुर्सतगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकादमी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत एस.के. जैन के पुत्र अक्षय जैन रायबरेली की तरफ अपनी आई 20 कार को ड्राइव करता हुआ जा रहा था। अभी कार दाउद नगर के पास पहुंची थी कि हाई स्पीड में होने के कारण वो बगल के एक खड्डे में जा गिरी।

अस्पताल में डाक्टरों ने किया मृत घोषित

अस्पताल में डाक्टरों ने किया मृत घोषित

उधर आसपास के लोगों ने जैसे ही देखा तो सभी मदद के लिये दौड़े। कार का गेट टूटकर खुल चुका था और अक्षय बाहर की ओर लटक रहा था। उसे गंभीर चोटें आई थीं। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से अक्षय को जिला अस्पताल रायबरेली भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

एसओ फुर्सतगंज राजकेसर सिंह ने बताया कि जिस समय हादसा हुआ उस वक्त अक्षय की कार काफी तेजर रफ्तार में थी और खड्ड में जा गिरी। डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेजकर परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Read Also: प्लेटफॉर्म पर स्टेशन मास्टर ने की यात्री की पिटाई, वीडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Son of Engineer died in horrific accident in Amethi.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.