अमेठी में राहुल को अमित शाह और योगी बाद में पहले स्मृति ईरानी घेरेंगी!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में दौरे के बाद बीजेपी कार्यकर्ता अपने अध्यक्ष का इंतजार कर रहे थे कि अब खबर यहां सियासत गरमाने की आ रही है। बीजेपी अध्यक्ष कल अमेठी आएंगे तो आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी यहां पहुंच लेंगी। राहुल के क्षेत्र में स्मृति का पहुंचना हमेशा ही तीखा समझा जाता है। स्मृति का अमेठी पहुंचना ही सीधे राहुल को एक चुनौती सरीखा है।

Smriti Irani on Rahul at Amethi today before Amit Shah and Yogi

लोकसभा में राहुल की प्रतिद्वंदि रहीं स्मृति अपने दौरे से राजनीति के कई धमाके कर सकती हैं। जिला प्रशासन सीएम के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के आगमन की तैयारी तो कर ही रहा है साथ-साथ स्मृति के दौरे पर भी उसकी खास नजर है। हालांकि पिछले लोकसभा से ही इस क्षेत्र पर स्मृति की उम्मीदवारी शुरू हुई है लेकिन उसे मजबूती देने की खातिर स्मृति ताल ठोकती रहती हैं। राहुल भी यहीं से उन पर कई सियासी तीर चला चुके हैं तो दीवाली नजदीक होने से बड़े धमाके की उम्मीद तो जताई ही जा रही है।

Smriti Irani on Rahul at Amethi today before Amit Shah and Yogi

राहुल अभी जल्द ही लौटे हैं तो स्मृति की तरफ से उनको जवाब देने का ये बेहतर मौका भी है। बता दें की स्मृति के तुरंत बाद कल 10 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अमेठी में रहेंगे। यहां के गौरीगंज के कौहार में 'शाह' की जनसभा है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ में यहां पहुंचने की तैयारी है।

Read more: PICs: दीपिका की 'पद्मावती' पर एक ऐतराज से ठप हो गया मुजफ्फरपुर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After visiting Congress vice president Rahul Gandhi's own parliamentary constituency Amethi, BJP workers were awaiting their chairmanship that the news is now being used in the politics.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.