• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वीडियो वायरल: बागपत में लड़ाई की आखिर क्या थी वजह, 'चाचा' ने बताया

|

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत का एक मारपीट का वीडियो पूरे देश में वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक दूसरे पर लाठी-सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं। एक दूसरे पर जमकर लाठियां बरसा रहे हैं। सड़क पर हुए तांडव का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया है। मारपीट का ये पूरा मामला दुकान पर आए ग्राहक को लेकर हुआ। बात इतनी बढ़ गई कि आसपास की दोनों दुकानों में मालिकों के सिर पर खून सवार हो गया और अपने-अपने दुकान पर काम करने वाले लोगों के साथ बीच सड़क पर एक दूसरे पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया।

baghpat shopkeepers fight

पूरा मामला बागपत के बड़ौत इलाके का है। जहां सोमवार को शहर के अतिथि भवन के पास अपनी-अपनी दुकानों पर ग्राहकों को आकर्षित करने को लेकर चाट दुकानदारों के दो पक्षों के बीच झड़प हो गई। बाजार में हुई इस मारपीट ने जहां कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। वहीं पूरे बाजार में दहशत का माहौल फैल गया। इस घटना का वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। बागपत मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद शख्स ने लड़ाई की पूरी वजह बताई है।

चाट दुकानदार हरेंद्र ने बताया कि दोनों की आसपास में चाट की दुकान है और ग्राहक के आने पर दूसरे लोग आवाज देकर बुलाते है और हमारा सामान भी वापसी करा देते है। दुकानदार के मुताबिक बाजार में उनकी दुकान करीब 40 साल पुरानी है और पड़ोसी ने अभी दो महीने पहले की दुकान खोली है। वहीं दुकान पर आने वाले ग्राहकों को हमारी दुकान का माल रात का बताते हैं। दोनों पक्षों के बीच विवाद कई दिनों से चल रहा था, लेकिन सोमवार को ज्यादा बढ़ गया।

इस खूनी संर्घष में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में ले लिया। उधर, दोनों पक्षों ने कोतवाली में एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। जानकारी के मुताबिक इस घटना को कवर कर रहे पत्रकार को भी इस हमले में चोट लगी है। वहीं इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
baghpat shopkeepers fight viral video 8 people arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X