• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवपाल सिंह यादव ने चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान! जानिए अपर्णा को क्या दी नसीहत

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 18 जनवरी: उत्त्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी के बीच सियासी उठापटक का दौर जारी है। सियासी अटकलों का बाजार गर्म है कि मुलायम की बहु अपर्णा यादव कभी भी बीजेपी ज्वाइन कर सकती हैं। लेकिन इस बीच शिवपाल यादव ने उनको नसीहत दी है और कहा है कि पार्टी के लिए काम करने की कोशिश करें तो बेहतर होगा। वहीं दूसरी ओर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उन्होंने अखिलेश यादव को नेता के रूप में स्वीकार कर लिया है और टिकट वितरण उन पर छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हीं को टिकट देगी जो चुनाव जीतेंगे और जिन्हें टिकट दिया जाएगा। इसका फैसला अखिलेश यादव करेंगे। प्रसपा के सभी उम्मीदवार सपा के सिंबल पर ही चुनाव लड़ेंगे।

शिवपाल

सपा के सिंबल पर लड़ेंगे प्रसपा के प्रत्याशी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022) पहले चरण के मतदान में कुछ ही दिन बचे हैं। इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनकी पार्टी समाजवादी पार्टी (समाजवादी पार्टी) के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेगी, उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को नया चुनाव चिन्ह मिला है लेकिन कम समय के कारण वह जनता को इसके बारे में नहीं बता सकते। इसलिए पार्टी के उम्मीदवार सपा के चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ेंगे।

शिवपाल

जसवंत नगर सीट बेटे के लिए छोड़ सकते हैं

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पार्टी प्रत्याशी सपा के चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ेंगे। दरअसल, हाल ही में सपा और पीएसपी के बीच चुनावी गठबंधन हुआ है। लेकिन अभी सीट बंटवारा नहीं हुआ है। वहीं शिवपाल अपनी पार्टी के लिए ज्यादा से ज्यादा टिकट मांग रहे थे। चर्चा है कि शिवपाल जसवंत नगर सीट अपने बेटे आदित्य यादव के लिए छोड़ सकते हैं, जबकि वह दूसरी सीट से चुनाव लड़ेंगे। वहीं शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी को पहले से पता था कि रैलियों पर प्रतिबंध लगने वाला है और इसलिए उन्होंने पहले रैलियां कीं और अब वर्चुअल रैलियां कर रही हैं।

अपर्णा यादव
    UP Election 2022: Owaisi और Mayawati लगाएंगे Western UP में सियासी 'तड़का' ? | वनइंडिया हिंदी

    मुलायम परिवार की बहु अपर्णा पर बड़ा बयान

    इसके साथ ही प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव को बीजेपी में शामिल होने की बड़ी सलाह दी. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उन्हें सपा में रहना चाहिए और पार्टी के लिए काम करना चाहिए। उन्हें अभी बहुत कुछ सीखना है। दरअसल, अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर चल रही है. वहीं अपर्णा के शिवपाल यादव से भी अच्छे संबंध हैं और अपर्णा उन्हें अपना राजनीतिक गुरु भी मानती हैं। गौरतलब है कि अपर्णा यादव कई मौकों पर मुख्यमंत्री योगी की तारीफ कर चुकी हैं और सामाजिक कार्यों में सक्रिय हैं।

    यह भी पढ़ें-कम अंतर से हारी हुई सीटों पर हर दल अपना रहे अलग-अलग रणनीति, जानिए किसका क्या है गेम प्लानयह भी पढ़ें-कम अंतर से हारी हुई सीटों पर हर दल अपना रहे अलग-अलग रणनीति, जानिए किसका क्या है गेम प्लान

    Comments
    English summary
    Shivpal Singh Yadav made a big announcement regarding the election!
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X