• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: खराब खाने को लेकर छात्रों ने किया चक्का जाम, कहा- शिकायत पर कर दिया जाता है रस्टिकेट

|

कानपुर। यूपी के कानपुर स्थित कल्याणपुर इलाके में बने उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब कुछ छात्रों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जय प्रकाश नारायण सर्वोदय स्कूल में रह रहे सैकड़ों बच्चों ने खराब खाने को लेकर जमकर हंगामा किया। स्कूल प्रिंसिपल पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर छात्र काफी आक्रोशित हो गए। हंगामे और सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित छात्रों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन छात्र प्रिंसिपल को हटाने की मांग पर अड़े रहे।

यूपी: खराब खाने को लेकर छात्रों ने किया चक्का जाम, कहा- शिकायत पर कर दिया जाता है रस्टिकेट

कल्याणपुर इलाके में बना जय प्रकाश स्कूल के बच्चों को निशुल्क शिक्षा और भोजन की व्यवस्था करने वाला स्कूल है। इस स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले सैकड़ों छात्र आज सड़क पर आ गए। छात्रों का आरोप है कि उनको बासी और बदबूदार खाना दिया जा रहा है। जिसकी शिकायत कई बार जिले के अधिकारियो से की गई है लेकिन उसके बाद भी स्कूल की मनमानी बंद नहीं हुई। शिकायत करने के बाद स्कूल प्रिंसिपल विनोद कुमार सचान की मनमानी और बढ़ गई।

स्कूल में बासी खाना खाने की वजह से कई छात्र बीमार हो चुके हैं लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। छात्रों का कहना है कि यहां पर बासी खाना खाने को दिया जा रहा है। जिसकी शिकायत करने पर कोई सुनवाई नहीं होती है उलटा गालिया मिलती है। छात्रों का आरोप है कि स्कूल के टीचर शराब के नशे में आते है और गालिया देते है। अगर इस तरह कि घटनाओं का कोई विरोध करता है तो उसे रस्टिकेट कर दिया जाता है।

ये भी पढ़ें:- यूपी: 68500 सहायक अध्यापक भर्ती की स्क्रूटिनी प्रक्रिया पूरी, 53 अभ्यर्थियों की जाएगी नौकरी, 51 को मिलेगी जॉइनिंग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
school student of kanpur block road for bad food of schools
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X