VIDEO: सेल्समैन को सब लगे पीटने, सिगरेट लेकर कह रहा था खरीदो!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश से अराजकता का माहौल खत्म करने के भले ही लाख दावे करें लेकिन आए दिन दिनदहाड़े होने वाली गुंडई की घटनाएं, इन दावों पर सवालिया निशान खड़ा कर रही है।

सेल्समैन को सब लगे पीटने, सिगरेट लेकर कह रहा था खरीदो!

ये है मामला

गुंडई की ऐसी ही घटना प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के गृह थाना क्षेत्र गोवर्धन कस्बे बड़ा बाजार में घटी। यहां सामान बेचने आए एक सेल्समैन को दबंग लोगों ने सरे बाजार बुरी तरह से पीट डाला। किस तरह एक युवक को चार-पांच बदमाश पीट रहे हैं। आसपास के दुकानदारों ने पिटते एक युवक को बचाने का प्रयास भी किया तो इस दौरान इन गुंडों ने उनके साथ भी बदसलूकी की। गुंडों के हाथों पिटे ओमप्रकाश नाम के सेल्समैन ने बताया कि वो बाजार में आकर दुकानदारों से सामान खरीदने का अनुरोध कर रहा था कि इसी दौरान राजकुमार नाम का एक दबंग चार-पांच लोगों को लेकर वहां आ गया और उसे धमकाने लगा कि इस इलाके में तुम सामान नहीं बेचोगे। बस इसी बात पर उन्होंने ओमप्रकाश को जमकर पीट डाला।

नहीं उठा 100 नंबर

पीड़ित ओमप्रकाश ने बताया कि उन्होंने इस घटना को लेकर 100 नंबर पर फोन भी किया लेकिन उनका फोन ही रिसीव नहीं हुआ। एक चश्मदीद के मुताबिक पुलिस को ये बात बताई गई। जिसके बाद मामला सबको पता चला।

Read more: VIDEO: मेडिकल स्टोर पर चले धुअांधार लात-घूंसे, एकदम से आ धमके 8-10 दबंग

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Salesman beaten by Youth on Cigarette Selling
Please Wait while comments are loading...