• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चिता पूजन के बाद परमहंस ने घोषित की आत्मदाह की तारीख, बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार

|

अयोध्या। राम मंदिर के लिए 7 दिनों तक आमरण अनशन करने के बाद महंत परमहंस दास ने बड़ा बयान दिया है। परमहंस दास ने अपनी चिता पूजन की और सरकार को कहा कि अगर मोदी और योगी 6 दिसंबर तक राम मंदिर पर अपना पक्ष स्पष्ट नहीं करते हैं तो मैं आत्मदाह कर लूंगा। इसकी जिम्मेदार बीजेपी सरकार होगी स्वयं मोदी जी होंगे अयोध्या में राम मंदिर को लेकर इस समय हलचल तेज हो गई है।

 saint paramhans will threatens modi government for ram mandir construction

एक तरफ विश्व हिंदू परिषद की धर्म सभा दूसरी तरह शिवसेना के संत आशिर्वाद सम्मान समारोह और प्रशासन की मुश्किलों में चार चांद लगाते परमहंस के आज चिता पूजन की यह दास्तां अयोध्या कार्तिक पूर्णिमा की वजह से एक तरफ श्रद्धालुओं से भरी पड़ी हुई है तो दूसरी तरफ शिवसैनिक और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं का लगातार आना प्रशासन के लिए बना है चुनौती है। संत परमहंस की धमकी बीजेपी की मुसीबत और बढ़ाएगी। राम मंदिर को लेकर उनके ऊपर दबाव और बढ़ेगा क्योंकि 7 दिन की आमरण अनशन में लाख कोशिशों के बाद भी बीजेपी और उससे जुड़े समर्थित नेता परमहंस को आमरण अनशन तोड़ने के लिए मना नहीं पाए थे।

बता दें कि इससे पहले संत स्वामी परमहंस दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि नेता संतों के प्राण के भूखे हैं। स्वामी परमहंस अयोध्या में मोदी सरकार द्वारा राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाने की मांग करते हुए अक्टूबर माह में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे थे।

यूपी: घर में अकेली किशोरी के साथ 4 लोगों ने की छेड़छाड़, चिल्लाई तो कर दिया आग के हवाले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
saint paramhans will threatens modi government for ram mandir construction
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X