• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: घर में अकेली किशोरी के साथ 4 लोगों ने की छेड़छाड़, चिल्लाई तो कर दिया आग के हवाले

|

सुल्तानपुर। यूपी के सुल्तानपुर में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर में अकेली किशोरी के साथ चार युवकों ने छेड़छाड़ की कोशिश करी। किशोरी ने जब इसका विरोध किया तो सभी ने मिलकर पहले किशोरी को जमकर पीटा और फिर दरिंदगी की हद पार कर उसे आग के हवाले कर दिया। परिजनों ने झुलसी किशोरी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जहां वो मौत-जिंदगी से जूझ रही है।

four people physical attacked girl then burnt her alive

लड़की को अकेला देख घर में घुस गए 4 युवक

दिल को दहला देने वाली ये वारदात लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के सेमरी राजापुर गांव की है। गांव निवासी कमलेश कुमार के घर के सदस्य धान पीटने के लिए घर से निकले हुए थे। किशोरी शिवांगी (16) घर पर अकेले ही थी। तभी गांव के चार युवक मौके का फायदा उठाकर घर में घुस गए। सभी ने मिलकर किशोरी की इज्ज़त लूटने की कोशिश किया, जिसका उसनें विरोध किया। इससे बौखलाए दरिंदे युवकों ने पहले किशोरी को जमकर पीटा और फिर आग के हवाले कर वहां से भाग निकले। चीख-पुकार की आवाज़ परिजन जब वहां पहुंचे तो किशोरी लगभग 90 % जल चुकी थी।

पुलिस को है तहरीर का इंतजार

आनन-फानन में परिजन किशोरी को सीएचसी लम्भुआ लेकर आए। जहां प्रशासनिक अधिकारियों को दिए बयान में किशोरी ने गांव के रंजीत, छोटे, संजय और विजय नामी युवक पर आरोप लगाया है। उधर किशोरी की हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसे डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल रेफर कर दिया है। वहीं घटना के बाद से मां और घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। कोतवाली प्रभारी आशुतोष मिश्रा ने बताया के इलाज में व्यस्त होने के नाते परिजनों की ओर से अब तक तहरीर नहीं मिली है। जैसे ही तहरीर मिलती है वैसे मुकदमा लिख कर आरोपितों के विरुद्ध कार्यवाई की जाएगी।

टेंपो में महिलाओं के साथ बदमाशों ने की ऐसी हरकत, भीड़ ने जमीन पर घसीटकर की धुनाई, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
four people physical attacked girl then burnt her alive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X